यूपी Breaking News

मुख्तार पर कांग्रेस की मेहरबानी पर ,अल्का राय ने प्रियंका पर साधा निशाना

DE773C3F F885 473D A72A 90746C00D778 मुख्तार पर कांग्रेस की मेहरबानी पर ,अल्का राय ने प्रियंका पर साधा निशाना

मुख़्तार अंसारी के बेटे की शादी की फ़ोटो वायरल होने के बाद से ही मुख़्तार अंसारी पर राजस्थान सरकार व पंजाब सरकार की मेहेरबानी की चर्चा तेज़ है। जिसके बाद आज इस पूरे मामले ग़ाज़ीपुर से विधायक अल्का राय ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है।

दरअसल बीते कई दिनों से योगी सरकार प्रदेश भर में सभी माफ़ियाओं पर नकेल कस रही है।इसी कड़ी में बीते दिनों बाहुबली मुख़्तार अंसारी की प्रदेश भर कई जगह सम्पत्ति भी ज़ब्त की गयी।जिससे की मुख्तार अंसारी पर नकेल कसी जा सके और मुख़्तार पंजाब से वापस लाया जा सके। लेकिन प्रदेश सरकार की ये सभी प्रयास नाकाफ़ी साबित हो रहे है। दरअसल पंजाब की जेल में मुख़्तार अंसारी अपनी बीमारी की वजह बताकर उत्तर प्रदेश वापस नहीं आना चाहता है। इसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार मुख़्तार को उत्तर प्रदेश लाने कई प्रयास कर चुकी है। लेकिन अभी तक सभी प्रयास असफल रहे। जिसके बाद आज एक बार फ़िर स्व० कृष्णानन्द राय की पत्नी विधायक अल्का राय ने कोंग्रेस शासित पंजाब सरकार व राजस्थान सरकार पर मुख़्तार को बचाने आरोप लगाते हुये कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है।

ये है मामला

बीते दिनों राजस्थान में मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की शादी हुयी। इस शादी में बड़ा जलसा किया गया।ग़ौरतलब है की मुख़्तार अंसारी का बेटा भी इनामिया बदमाश है। लेकिन राजस्थान में अपने पति के हत्यारों को इस तरह देखकर अल्का राय ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है और उन्होंने कहा की एक महिला होने के नाते मुझे उम्मीद थी की आप मेरा दर्द समझेगी। आए दिन आप अपराध व अपराधियों के ख़िलाफ़ दावे करती है।परंतु इंसाफ़ माँग रही मुझ जैसी पीड़िताओं के एक भी पत्र का ना तो जवाब देना उचित समझा और ना ही न्याय दिलाने प्रयास किया।उल्टा यह स्पष्ट है की आप व आपकी सरकार मुख़्तार और उसके अपराध के पीछे खड़ी है।

Related posts

ममता बनर्जी का विधायक, बारह पार्षद भाजपा में शामिल, ममता बनर्जी चिंतित

bharatkhabar

इराक में आईएस ने 200 नागरिकों को बंधक बनाया

bharatkhabar

प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 321 नए मामले, लखनऊ में 77 नए मरीज आये

sushil kumar