January 25, 2022 4:12 pm
featured देश राज्य शख्सियत

कमल हासन ने किया ऐलान 2019 का लोकसभा चुनाव जरूर लडूंगा

कमल हासन ने किया ऐलान 2019 का लोकसभा चुनाव जरूर लडूंगा

मशहूर अभिनेता कमल हासन ने आज शनिवार को ऐलान करते हुए कहा कि वह 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। गौरतलब है कि हासन ने कहा कि उनकी पार्टी “मक्कल निधि मय्यम” आगामी चुनाव में जरूर लड़ेगी। हासन ने कहा, ‘मैं चुनाव जरूर लड़ूंगा’। एक कमिटी जल्द ही उम्मीदवारों के चयन पर काम करेगी। 64 साल के हासन ने कहा कि उनकी पार्टी का कैंपेन तमिलनाडु के विकास पर केंद्रित होगा। आपको बता दें कि वह समान विचारधारा वाली पार्टी के साथ गठबंधन करने को तैयार हैं।

 

कमल हासन ने किया ऐलान 2019 का लोकसभा चुनाव जरूर लडूंगा
कमल हासन ने किया ऐलान 2019 का लोकसभा चुनाव जरूर लडूंगा

इसे भी पढ़ेंःविश्वरूपम-2 का ट्रेलर रिलीज, इस अवतार में नजर आएंगे कमल हासन

मालूम हो कि कमल हासन ने 21 फरवरी 2018 में मक्कल निधि मय्यम नाम की पार्टी बनाई थी। खास बात है कि 48 घंटे में ही इस पार्टी का मेंबर बनने के लिए 2,01,597 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। कुछ महीनों पहले एक इंटरव्यू में हासन ने कहा था कि टेंशन काफी है, उतावलेपन की स्थिति है लेकिन हमारे दिमाग में चीजें साफ हो रही हैं और आगे का रास्ता भी साफ हो जाएगा।

हासन ने कहा कि जब लोगों का साथ होता है तो विश्वास जगता है और कोई भी सफर मुश्किल या तकलीफभरा नहीं लगता। हासन ने यह भी कहा था कि वह अब किसी भी फिल्म में काम नहीं करेंगे। राजनीति में आने का फैसला तमिलनाडु के लोगों की भलाई के लिए ही लिया है। पार्टी बनाने के बाद हासन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए चीफ सोनिया गांधी से भी बातचीत की थी।

इसे भी पढ़ेंःकमल हासन ने हिंदू आतंकवाद को बताया हकिकत, बीजेपी ने कहा राजनीति में कदम जमाने का तरीका

बता दें कि हासन ने हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में करीब 200 से ज्यादा फिल्में की हैं। अभिनेता और अब नेता कमल हसान ने से पूछा गया कि करियर के लिए मील का पत्थर साबित होने वाली कौन सी फिल्म थी तो उन्होंने इस के जवाब में सदमा, सागार संगाममस, थेवर मगन और एक दूजे के लिए पिल्मों का नाम बताया था।

महेश कुमार यादव 

Related posts

मम्मी करीना कपूर संग दिखी बेटी सारा की स्पेशल बॉन्डिंग, पापा सैफ भी दिखे साथ

mohini kushwaha

उपचुनाव में मिली हार पर बोले सीएम, अति आत्मविश्वास के कारण हारे

lucknow bureua

छुट्टी के दिन ऑड-ईवन से जनता को राहत

bharatkhabar