featured देश यूपी राज्य

2019 लोकसभा चुनाव के पहले टूट सकता हैं गठबंधन-साध्वी निरंजन ज्योति

साध्वी 2 2019 लोकसभा चुनाव के पहले टूट सकता हैं गठबंधन-साध्वी निरंजन ज्योति

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक दिवसीय कार्यक्रम में आई केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने मायावती पर तंज कसते हुए कहा की अभी तो शादी पक्की नही हुई है,शादी के पहले गठबंधन तोड़ अकेले चुनाव लड़ना चाहती है मायावती। साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा गठबंधन नही ठगबंधन था, यह पहले भी कहा था।लोकसभा चुनाव 2019 में एक दूसरे को गिराने की कोशिश करेंगे।

 

साध्वी 2 2019 लोकसभा चुनाव के पहले टूट सकता हैं गठबंधन-साध्वी निरंजन ज्योति
2019 लोकसभा चुनाव के पहले टूट सकता हैं गठबंधन-साध्वी निरंजन ज्योति

केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ने दी बसपा प्रमुख मायावती को चुनौती कहा, मेरे खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं

शिवपाल यादव द्वारा नई पार्टी बनाये जाने के सवाल पर कहा कि अखिलेश अपने चाचा को साथ नही ले सके, तो अन्य दलों को कैसे साथ लेंगे

साध्वी ने शिवपाल यादव द्वारा नई पार्टी बनाये जाने के सवाल पर कहा कि अखिलेश अपने चाचा को साथ नही ले सके, तो अन्य दलों को कैसे साथ लेंगे। समाजवादी पार्टी को खड़ा करने में शिवपाल यादव की अहम भूमिका है। जो भी लड़ेगा भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ेगा। और भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाएगी। वहीं दलित उत्पीड़न के सवाल पर कहा कि कुछ लोग जातिवर्गी करके समाज को तोड़ने का काम कर रहे है।अगर दलित उत्पीड़न की बात सामने आती है तो सरकार के सामने यह मामला जरूर रखा जाएगा।

 कानून के साथ जो भी खिलवाड़ करेगा,उसके खिलाफ मुदकमा दर्ज कर जेल भेजने का काम किया जाएगा-साध्वी

प्रदेश में बढ़ते क्राइम के ग्राफ के सवाल पर कहा कि सपा-बसपा की सरकारों में गुण्डे थाने चलाने का काम करते थे,जिसको सरकार ने बंद करा दिया है।जिससे अपराधी बौखलाए हुए है, जो भी कानून के साथ खिलवाड़ करेगा,उसके खिलाफ मुदकमा दर्ज कर जेल भेजने का काम किया जा रहा है।आपको बता दें कि साध्वी ने कहा कि पूर्व की सरकारों में मुकदमा दर्ज नही किये जा रहे थे।हमारी सरकार में सबसे ज्यादा मुकदमे दर्ज किए जा रहे है।

आजम द्वारा अटल जी पर कमेंट करने के सवाल पर कहा कि अटल जी पर कमेंट करना बहुत ही ओछि राजनीति है।अटल जी को पूरा विश्व याद कर रहा है और आजम खान को अपनी हरकतों से बाज आ जाना चाहिए। शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा बीजेपी पर कटाक्ष के सवाल पर कहा कि जनता 2019 के में उन्हें सबक सिखा देगी।कांग्रेस द्वारा सत्ता में आते ही राफेल डील को जांच के सवाल पर साध्वी ने  कहा कि कांग्रेस बहुत कन्फ्यूजन में है। कांग्रेस को कोई मुद्दा नही मिल रहा है।सत्ता में आने से बहुत दूर है कांग्रेस।

मुमताज़ अहमद इसरार

Related posts

Noida: सुबह-सुबह बम मिलने की सूचना से हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस तो सामने आया सच

Aman Sharma

आज कानपुर दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, जानिए पूरे दिन का कार्यक्रम

Shailendra Singh

CWG 2022 के पदक विजेताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात

Rahul