September 24, 2022 1:05 am
Breaking News featured यूपी

यूपी: पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म, फिर किया वीडियो वायरल

42f6d952 aa80 4dfc 8bb9 639013e79e77 यूपी: पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म, फिर किया वीडियो वायरल

फिरोजाबाद। योगी सरकार अपने हर इंटरव्यू में प्रदेश के 23 करोड़ जनता की सुरक्षा का वादा तो करती है लेकिन उनके दावे का असर जमीन पर नहीं दिखता। यूपी में अपराध और भ्रष्टाचार लगातार अपने पैर पसार रहा है। भ्रष्टार का सबसे बड़ा उदाहरण गाजियाबाद के मुरादनगर में देखने को मिला जहां दलादी से बनी श्मशान की छत गिरने से 25 लोगों की मौत हो गई। यूपी में बहन बेटियों के लिए बादे हर सरकार करती है लेकिन सच यह है कि आज भी यूपी में बहन बेटियों सुरक्षित नहीं हैं। मामला यूपी के फिरोजाबाद का है जहां 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को जबरन खेत में ले जाकर उसके साथ कथित रूप से रेप करने की घटना सामने आई है। जबकि आरोपी के दोस्त ने युवती को बाद में ब्लैकमेल करने के इरादे से मोबाइल फोन पर घटना को रिकॉर्ड कर लिया। पीड़िता की शिकायत पर उसी गांव के दो आरोपी पुरुषों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

 

पीड़िता के पिता के अनुसार, उनकी बेटी 1 दिसंबर को जब पशुओं के लिए चारा इकट्ठा करने गई थी तभी आरोपी भूरी सिंह ने उनकी बेटी को जबदजस्ती खेत में ले गया और वहां उसका रेप किया। इसके साथ ही आरोपी के 25 वर्षीय दोस्त अनिल कुमार ने अपराध का वीडियो शूट किया और दोनों ने उसकी बेटी को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे।

पहले भी ब्लैकमेल करके किया है रेप-

पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने वीडियो के दम पर उसे ब्लैकमेल कर पिछले एक महीने में कई बार रेप किया। लड़की ने दावा किया कि जब उसने इस महीने की शुरूआत में दोनों पुरुषों से मिलने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की से मिली शिकायत के आधार पर भूरी सिंह और अनिल कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 रेप के लिए सजा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और एससीध्एसटी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश पर भूरी सिंह को जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

जेएनयू की छात्रा के साथ छेड़छाड़

Rani Naqvi

राष्ट्रपति मुखर्जी ने क्रिसमस पर देश को दी बधाई

Rahul srivastava

जानें स्कूल खोलने को लेकर सीएम ममता बनर्जी ने क्या कहा…

Samar Khan