Breaking News featured दुनिया

डॉक्टर ने 150 महिलाओं को बनाया अपनी हवस का शिकार, कोर्ट ने सुनाई 175 साल की सजा

rape case डॉक्टर ने 150 महिलाओं को बनाया अपनी हवस का शिकार, कोर्ट ने सुनाई 175 साल की सजा

लांसिंग। जिस डॉक्टर के सहारे लोग अपने जीवन को सुरक्षित मानते है अगर वो ही डॉक्टर हमारे जीवन पर खतरा बन जाए तो शायद कोई डॉक्टरों पर विश्वास न करें। अमेरिका में जिमानास्टिक से जुडे एक डॉक्टर लैरी नासर ने डॉक्टरी के पेशे पर कालिख पोत दी है। लैरी ने इलाज के नाम पर कई महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया ,जिसके चलते नासर को अमेरिका के एक कोर्ट ने 175 साल की जेल की सजा सुनाई है। लगभग 150 महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले इस डॉक्टर को हर मामले के तहत ये सजा सुनाई गई, जिसके बाद अब लैरी को मरते दम तक जेल की सलाखों के पीछे रहना होगा।   rape case डॉक्टर ने 150 महिलाओं को बनाया अपनी हवस का शिकार, कोर्ट ने सुनाई 175 साल की सजा

डॉक्टर को सजा सुनाते हुए जज रोजमैरी एक्विलीन ने कहा कि मैंने अभी आपके डेथ वारंट पर हस्ताक्षर किए हैं ,जिसके तहत अब आप फिर कभी जेल से बाहर की दुनिया नहीं देख पाएंगे। आप उतने खतरनाक है जहां तक कोई सोच भी नहीं सकता। वहीं जब लैरी को अपना पक्ष रखने का मौका मिला तो वो भावुक हो गया और उसने सबसे माफी मांगी। इस दौरान उसने अपने बचाव में कहा कि जो काम मैंने किए हैं उनका मुझ पर गहरा असर हुआ है और इन बातों ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया है। मैं अपनी बाकी कि जिंदगी आप की बताई हुई राह पर जीउंगा, लेकिन लैरी की इन बातों से किसी का दिल नहीं पसीजा।

 

बता दें कि जिमनास्टिक से जुड़े डॉक्टर लैरी नासर पर शुरूआत में सात महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। बाद में जैसे-जैसे मामले ने तूल पकड़ना शुरू किया, करीब 156 महिलाएं उसके खिलाफ आकर खड़ी हो गईं जो उसकी हवस का शिकार बनी। जानकारी के मुताबिक अदालत में इस मामले की कार्यवाही करीब 7 दिनों तक लगातार चली। अदालत के समक्ष पीड़ित महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि डॉक्टर लैरी नासर इलाज के नाम पर उनका यौन शोषण करता था। वह अपनी गंदी हरकतों को इलाज का नाम देता था।

Related posts

अब इन नंबरों पर भी फोन कर मदद ले सकते हैं कोरोना पीड़ित

sushil kumar

समर्थकों के साथ पेशी के लिए निकले राम रहीम

Pradeep sharma

त्रिपुरा में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी लड़की से छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार

shipra saxena