Breaking News देश भारत खबर विशेष मध्यप्रदेश राज्य

राजगढ़ कॉलोनी में 14 साल की लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जुटी जांच में

sucide hanging राजगढ़ कॉलोनी में 14 साल की लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जुटी जांच में

भोपाल। गौतम नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजगढ़ कॉलोनी में शुक्रवार को एक 14 वर्षीय कक्षा 9 की लड़की ने अपने घर पर छत से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि मृतक लड़की की पहचान शिवानी कुशवाहा के रूप में हुई जो छत से लटकी हुई थी और उसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

शुरुआती जांच में पता चला कि घटना के समय शिवानी घर पर अकेली थी। उसके दो भाई काम के लिए बाहर गए थे, माँ धार्मिक समारोह में भाग लेने गई थी और पिता आमतौर पर घर से बाहर रहते थे क्योंकि वे आदतन शराब पीते थे। दोपहर में उसके भाई घर पहुंचे और शिवानी को फांसी पर लटका दिया और परिवार के सदस्यों को सूचित किया। प्राथमिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया।

पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और शुरुआती जांच में यह भी पता चला है कि मृतक एक अध्ययनशील लड़की थी, लेकिन वह अंग्रेजी विषय में समस्या का सामना करती थी और विषय में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मेहनत करती थी, लेकिन असफल रहती थी और इस मुद्दे पर उदास रहती थी । इस बीच, शुक्रवार को जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरखेड़ी इलाके में एक 14 वर्षीय लड़के पर एक तेजधार हथियार से हमला किया गया।

पुलिस के अनुसार, शाम को घर के लिए अरबाज़ खान रास्ते में थे और जब वह बरखेड़ी पहुंचे, तो आरोपी की पहचान अर्शन ने उनके रास्ते में बाधा डाली और उन्हें गालियां दीं और बताया कि उनके बड़े भाई शाहरुख उपद्रव पैदा कर रहे हैं जिसका पीड़ित ने विरोध किया। जांघ में धारदार हथियार से हमला किया और मौके से भाग निकले। प्राथमिक जांच के बाद, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और बदमाश को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया है।

Related posts

ड्रोन रेगुलेशन पर केंद्र सरकार सख्त, नियमों में संसोधन कर जारी की नई अधिसूचना

Yashodhara Virodai

हरियाणा ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, मैदान में उतरेंगे कांग्रेस के पूर्व सांसद

Rani Naqvi

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल नहीं हुए ये बड़े नेता

mahesh yadav