Breaking News featured देश राज्य

14 मुस्लिमों ने कथित तौर पर अपनाया हिंदू धर्म, सवाल पूछने पर पत्रकारों को पीटा

kolkata 1 1 14 मुस्लिमों ने कथित तौर पर अपनाया हिंदू धर्म, सवाल पूछने पर पत्रकारों को पीटा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी में एक मुस्लिम परिवार द्वारा कथित तौर पर हिंदू धर्म स्वीकार करने की खबर सामने आ रही है। वहीं जब पत्रकारों ने मुस्लिम परिवार की मंशा जाननी चाही को धर्म परिवर्तन कराने वाले हिंदू समिति के लोगों ने मुस्लिम परिवार के किसी भी सदस्य को बोलने नहीं दिया उलटा सवाल पूछने वाले पत्रकारों की जमकर धुनाई कर दी। दरअसल कोलकात में हिंदू समिति द्वारा एक मुस्लिम परिवार के 14 लोगों ने कथित तौर पर हिंदू धर्म स्वीकार कर लिया है। इस कार्यक्रम के दौरान वहां लोगों की काफी भीड़ थी। इस दौरान पत्रकारों के सवाल पूछने पर समिति के कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों की जमकर धुनाई कर दी।

kolkata 1 1 14 मुस्लिमों ने कथित तौर पर अपनाया हिंदू धर्म, सवाल पूछने पर पत्रकारों को पीटा

पत्रकारों का आरोप है कि समिति के लोगों ने उन्हें इसलिए पीटा क्योंकि वे मुस्लिम परिवार के सदस्यों से बात करने की कोशिश कर रहे, जोकि कथित तौर पर हिंदू बन गए हैं। खबरों के मुताबिक कोलकाता में हिंदू समिति ने एक मुस्लिम परिवार के 14 लोगों को कथित तौर पर हिंदू बना दिया है। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर मौजूद कुछ पत्रकारों पर हिंदू समिति के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया।

खबर है कि ये हमला उस वक्त किया गया जब पत्रकार धर्म बदलने वाले परिवार के लोगों से बात करने की कोशिश कर रहे थे। तस्वीरों में एक पत्रकार के सिर पर चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे है। वहीं एक अन्य तस्वीर में पत्रकार का टूटा चश्मा भी दिखाया जा रहा है। हंगामें की तस्वीरें भी साफ देखी जा सकती है और इस मामले में राज्य सरकार या पुलिस की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Related posts

टीकाकरण केन्द्रों का जायजा लेने पहुंचे सीएमओ,कहा बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देना हमारी प्राथमिकता

sushil kumar

Mathura: बाबा सेवा कुण्ड आश्रम लौठावन में 38 वां विशाल महायज्ञ, 20 मई से 9 जून तक होगा आयोजन

Rahul

पहली बार हिमाचल में पीएम मोदी, तीन बड़े प्रोजेक्टों का उद्घाटन

Rahul srivastava