बिहार के अररिया में लगे ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ के नारें

बिहार के अररिया में लगे ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ के नारें

नई दिल्ली। बिहार के अररिया लोकसभा उपचुनाव नतीजों पर बयानबाजी का सिलसिला तो लगातार जारी ही हैं पर इसी के साथ बिहार के अररिया में एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा हैं जिस वीडियो में साफ नजर आ रहा हैं कि किस तरह सें अररिया में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारें खूब जोर शौर से लगाए जा रहे हैं आपको बता दे कि यें वीडियो नतीजो के बाद सामनें आया हैं। अररिया के इस वीडियो में देश विरोधी नारे लगाने की बात कही जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो राजद प्रत्‍याशी सरफराज आलम की जीत के बाद निकले जुलूस का है। वीडियो में दो बच्‍चे अमर्यादित भाषा का प्रयोग और पाकिस्‍तान जिंदाबाद का नारा लगा रहे हैं।

वायरल वीडियो को लेकर भाजयुमो के प्रदेश मंत्री प्रवीण कुमार सिंह ने इसकी जांच की मांग की है। कहा कि महागठबंधन के कार्यकर्ता विजय जुलूस के दौरान देश विरोधी नारे लगा रहे थे। ऐसे तत्‍वों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। बिहार चुनाव जीत के बाद इस तरह के वीडियो देशहित के लिए बिल्कुल उचित नहीं हैं। इस मामले पर अररिया के डीएसपी केडी सिंह ने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं। यदि वीडियो में देश विरोधी नारा लगाने  की पुष्टि हुई तो प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

वहीं, अररिया सांसद सरफराज आलम ने कहा कि पाकिस्तान जिंदाबाद वाला वीडियो जांच का विषय है। यह विवादित वीडियो भाजपा की साजिश का नतीजा है।

आपको बता दे कि करारी हार के बाद और इस वीडियो के सामने ंआने के बाद भाजपा की ओर से भी राजद पर हमला किया गया हैं जिसमें भाजपा नेता की ओर से कहा जा रहा हैं कि अररिया आतंकवादियों का गढ़ बनेगा।

राजद की जीत पर भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि अररिया बिहार का सीमावर्ती इलाका है। यह नेपाल और बंगाल से जुड़ा है। अररिया संसदीय सीट से सरफराज आलम को जीता कर वहां की जनता ने कट्टरपंथी विचारधारा को जन्म दिया है। सरफराज की जीत बिहार के लिए ही खतरा नहीं है, बल्कि देश के लिए भी खतरा है। वह आतंकवादियों का गढ़ बनेगा। बिहार में कारारी हार के बाद भाजपा की ओर से राजद पर आरोप लगाए जा रहे हैं और वहीं राजद की ओर से भी कई तरह के गंभीर कटाक्ष किए जा रहे हैं ।