January 27, 2023 1:17 pm
featured देश बिहार

वैशाली में तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को रौंदा, हादसे में 12 लोगों की मौत

d00c49e4775a008d21f37af16c066b8b1668995575113271 original वैशाली में तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को रौंदा, हादसे में 12 लोगों की मौत

वैशाली में भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें एक तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को रौंद दिया। इसमें 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये घटना हाजीपुर-महनार हाईवे पर देसरी थाना क्षेत्र के नया टोला गांव के पास की है। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक नशे में था।

ये भी पढ़ें :-

21 नवंबर 2022 का राशिफल, आइए जानें आज का पंचांग और राहुकाल

हादसे बाद इलाके में हड़कंप मच गया आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मरने वालों में बच्चे और किशोर शामिल हैं। इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि बाब्रह्मस्थान में भुइयां बाबा की पूजा करने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हुए थे। सभी लोग गाली लेकर खड़े थे इनमें बच्चे बुजुर्ग और महिलाएं भी शामिल थी। देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने सभी लोगों को कुचल दिया। इसमें 8 लोगों की मौत हो गई।

आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है:पुलिस
वहीं.पुलिस का कहना है कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल इसका इलाज हाजीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है।

राष्ट्रपति ने जताई शोक-संवेदना
वैशाली, बिहार में हुई सड़क दुर्घटना में बच्चों समेत कई लोगों के हताहत होने की ख़बर अत्यंत पीड़ादायक है। मैं इस हादसे में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति गहन शोक-संवेदनाएं व्यक्त करती हूं तथा घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

प्रधानमंत्री ने भी दुख जताया
इस भीषण सड़क हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख प्रकट किया। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि बिहार के वैशाली में हुआ हादसा दु:खद है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायल जल्द स्वस्थ हों। पीएमएनआरएफ की ओर से प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि दी जाएगी। घायलों को 50 हजार रुपए दिए जाएंगे

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक
वैशाली के देसरी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक द्वारा बच्चों को कुचलने की घटना से मर्माहत हूं। मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना है। मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रू० अनुग्रह अनुदान दिया जाएगा। घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि आज रात्रि हाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मृत्यु की हृदयविदारक खबर से मर्माहत हूँ। शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने कामना करता हूँ। ईश्वर दिवंगत आत्माओं की शांति व उनके परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

Related posts

स्कूटी सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से 70 हजार लूटे, पुलिस जुटी जांच में

Trinath Mishra

हैदराबाद: अरब देशों के 8 शेख गिरफ्तार, निकाह के नाम पर करते थे लड़कियों का सौदा

Pradeep sharma

पंजाब IAS अधिकारी के बेटे ने की आत्महत्या, विजिलेंस रेड के दौरान खुद को मारी गोली

Rahul