Breaking News featured यूपी

अयोध्या: सरयू में स्नान के दौरान एक ही परिवार के 12 लोग बहे, पांच की दर्दनाक मौत, चार लापता

अयोध्या:

अयोध्या: सरयू नदी में नहाने के दौरान बड़ा हादसा हो गया है। यहा एक ही परिवार के 15 लोग पानी में बह गए। एक ही परिवार के 12 लोगों के डूबने से अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने तुरंत गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। रेस्क्यू करने पर गोताखोरों ने चार लोगों को बचा लिया। जबकि पांच लोगों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई।

पांच लोगों की दर्दनाक मौत

जल पुलिस और गोताखोरों ने रेस्क्यू अभियान चलाकर 12 लोगों में से चार को बचा लिया, जबकि पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इन 12 लोगों में चार लोग अभी भी लापता है। घटना के वक्त सात वर्षीय बच्चीय ने तैर कर अपनी जान बचा ली थी।

सीएम योगी ने लिया संज्ञान

12 लोगों के सरयू नदी में डूबने की घटना पर यूपी के मुख्यममंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया। सीएम योगी ने जिला और पुलिस प्रशासन के सभी अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने और के निर्देश दिए है। सीएम के निर्देश के बाद एनडीआएएफ की टीम को भी बुलाया गया है। इसके साथ ही अयोध्या के कमिश्नर और जिलाअधिाकरी भी मौके पर पहुंच चुके है।

क्या था मामला

आगरा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र 12 लोगों का परिवार अयोध्या रामलला के दर्शन करने आया था। इसी दौरान यह सभी लोग सरयू नदी में नहाने लगे। सबसे पहले महेश गुप्ता के परिवार के चार लोग नहाने गए। नहाते समय यह चारों लोग नदी में डूबने लगे तभी वहां मौजूद परिवार के अन्य सदस्यों ने भी उन्हे बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। पानी का बहाव इतनी तेज था की यह सभी पानी में बह गए। वहां मौजूद अन्य लोगों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

Related posts

19 मार्च को UP को मिलेगा CM, हाईटेक तरीके से भेजा जाएगा निमंत्रण

shipra saxena

राजस्थान: किचन की खिड़की तोड़कर घर में घुसे चोर, करोड़ों के सोने-चांदी के जेवरात पर किया हाथ साफ, सोते रह गए घर के लोग  

Saurabh

बदले बदले सुर में बोले पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला,

Rozy Ali