featured देश

प्रद्दुम्न हत्याकांड में नया मोड़, CBI ने किया 11वीं के छात्र को गिरफ्तार

Pradyumna massacre

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्दुम्न हत्याकांड के मामले में सीबीआई ने एक 11वीं के छात्र को गिरफ्तार किया है। सीबीआई ने इसको लेकर एक बड़ी कार्रवाई की है। खबर है कि सीबीआई ने जिस छात्र को गिरफ्तार किया है उसकी इस हत्याकांड में जरूर कोई न कोई भूमिका रही होगी। फिलहाल छात्र को हिरासत में लेने को लेकर सीबीआइ ने कोई बयान नहीं दिया है।

Pradyumna massacre
Pradyumna massacre

वहीं प्रद्युम्न हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए छात्र के पिता का कहना है कि इस मामले में मेरे बेटे को फंसाया जा रहा है मेरा बेटा निर्दोंश है मेरा बेटा प्रद्युम्न को  जानता तक नहीं था। छात्र के पिता का कहना है कि इस मामले में सीबीआई कई बार हमारे घर आई और हमने लगातार उनका साथ दिया। लेकिन अब वो मेरे ही बेटे को ही फंसा रही है।

बता दें कि रयान इंटरनेशनल स्कूल में सितंबर के महीने में प्रद्दुम्न की हत्या कर दी गई थी। प्रद्दुम्न का शव स्कूल के टॉयलेट से बरामद किया गया था। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया था। मामले ने इस कदर तूल पकड़ लिया था कि इसकी वजह से हरियाणा पुलिस पर सवाल उठने लगे थे। इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश था। जिसके बाद मामला सीबीआई को सौप दिया गया।

वहीं प्रद्युम्न की हत्या के मामले में स्कूल के सीसीटीवी का एक सनसनीखेज फुटेज सामने आया था। जिसे देख सभी चौंक गए था। जिस वक्त प्रद्युम्न पर हमला हुआ उसके कुछ समय तक वो जीवित था और एक जांबाज जवान की तरह रेंगता हुआ स्कूल के टॉयलेट से बाहर निकलता हुआ दिख रहा था। इस वीडियो को एसआइटी टीम ने कई बार देखा गया था।

Related posts

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना

Srishti vishwakarma

नेहरू पर्वतारोहण संस्थान के प्रिंसिपल कर्नल अमित बिष्ट ने मुख्यमंत्री से की शिष्टाचार भेंट

mahesh yadav

जानिए चेहरे से कैसे पता कर सकते हैं बीमारी के बारे में

Rani Naqvi