September 25, 2022 7:59 pm
featured राजस्थान

राजस्थान के जोधपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत

जोधपुर राजस्थान के जोधपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर जिले में शनिवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। ट्रॉले और बोलेरो की टक्कर में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गई। 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। यह परिवार नवविवाहित जोड़े को बालोतरा से रामदेवरा दर्शन के लिए ले जा रहा था। इनकी शादी 27 फरवरी को ही हुई थी। घटना शेरगढ़ क्षेत्र में हुई। टक्कर के बाद बोलेरो ट्रॉले के नीचे दब गई।

मृतकों में बच्चा भी शामिल

मृतकों में 4 पुरुष, 6 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। सभी की टनास्थल पर ही मौत हो गई। घायलों का जोधपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे में दंपती और उसके दो बच्चे भी मारे गए

हादसे में मरने वालों में नवविवाहित दंपती के अलावा एक ही परिवार के चार लोग हैं। इनमें किशोर माली, उसकी पत्नी डिम्पल, बेटा प्रदीप और बेटी राशु हैं। अन्य मृतकों में कैलाश माली, उसकी बेटी और प्रियंका सोलंकी, विमला माली, जगदीश माली शामिल हैं।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस के अनुसार, “हादसा शनिवार सुबह 9 बजे मेगा हाइवे पर सोइंतरा में गंवारिया होटल के पास हुआ। शेरगढ़ पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रॉले को हटाया। इसके बाद बोलेरो में फंसे लोगों को निकाला। बालोतरा के पास कानोना गांव के विक्रम और सीता की शादी 27 फरवरी को हुई थी। परिवार रामदेवरा मंदिर में दर्शन के लिए जा रहा था।

Related posts

ट्रिपल तलाक पर आज आएगा बड़ा फैसला, बीजेपी को चाहिए कांग्रेस का साथ

Vijay Shrer

NATO के खिलाफ खुलकर सामने आए पुतिन और जिनपिंग, CHINA के साथ RUSSIA तो INDIA के SUPPORT में AMERICA

Rahul

मौसम विभाग ने बताया लखनऊ सहित इन जिलों में बारिश के आसार

Shailendra Singh