September 20, 2021 4:15 am
featured छत्तीसगढ़

सोनिया गांधी के खिलाफ बयान को लेकर अर्णब गोस्वामी के खिलाफ छत्तीसगढ़ के अलग-अलग थानों में 101 एफआईआर दर्ज

छत्तीसगढ़ 11 सोनिया गांधी के खिलाफ बयान को लेकर अर्णब गोस्वामी के खिलाफ छत्तीसगढ़ के अलग-अलग थानों में 101 एफआईआर दर्ज

रायपुर। कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ बयान को लेकर रिपब्लिक भारत टीवी के एडिटर अर्णब गोस्वामी के खिलाफ छत्तीसगढ़ के अलग-अलग थानों में 101 एफआईआर दर्ज कराई गई हैं। ये एफआईआर कांग्रेस की ओर से प्रदेश के सभी 28 जिलों में दर्ज की गई हैं। इससे पहले बुधवार रात स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष माेहन मरकाम ने रायपुर के सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज कराया था। 

बता दें कि कांग्रेस ने गाेस्वामी के खिलाफ साेशल मीडिया पर भी अभियान शुरू किया है। गाेस्वामी पर आराेप लगाया है कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में दाे साधुओं समे तीन की लिचिंग मामले में उन्होंने अपने टीवी चैनल के कार्यक्रम में देश के लोगों को गुमराह किया। धर्म, नस्ल, जन्मस्थान, निवास भाषा के आधार पर नफरत फैलाने की काेशिश की है। सोनिया गांधी पर गोस्वामी की टिप्पणी को झूठा, निराधार और वैमनस्यतापूर्ण बताते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

https://www.bharatkhabar.com/chief-minister-bhupesh-baghel-expresses-grief-over-death-of-12-year-old-girl-on-foot-from-telangana-in-bijapur/

 कांग्रेस का आरोप, संघ और भाजपा की भाषा बोल रहे अर्णब

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि अर्णब गोस्वामी संघ और भाजपा की भाषा में बोलते हैं। उन्हें मोदी सरकार से मिला प्रश्रय भी जाहिर करता है कि उन्होंने सोनिया गांधी के खिलाफ जो कुछ कहा है वह उनके आकाओं की ही लिखी स्क्रिप्ट है। यह पत्रकारिता नहीं है। त्रिवेदी ने कहा- इस समय जब पूरा देश कोरोना के खिलाफ संघर्ष कर रहा है तब अर्णब केंद्र की विफलता से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं।

रिपब्लिक और आर भारत टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी के इस अनर्गल बकवास को पत्रकारिता कह सकते हैं? यह तो सांप्रदायिक हिंसा भड़काने का कुत्सित प्रयास है। न भाषा की मर्यादा न किसी की मान मर्यादा का ध्यान। यह तो अपराध है। संज्ञेय और दंडनीय अपराध।

Related posts

सेना की गोपनीय सूचना सुलभ कराने का आरोपी एनआईए की हिरासत में

Rani Naqvi

नवाज शरीफ को सजा सुनाने वाले न्यायाधीश ने भ्रष्टाचार के दो अन्य मामलों में सजा सुनाने से खुद को किया अलग

rituraj

अहमदाबाद में 2 भाईयों ने पहले की अपने 4 बच्चों की हत्या फिर की खुदकुशी

Rani Naqvi