featured जम्मू - कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेता के मामले में 10 POSs गिरफ्तार, हो सकती है पूछताछ

jammu and kashmir जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेता के मामले में 10 POSs गिरफ्तार, हो सकती है पूछताछ

उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकवादियों ने बीजेपी नेता उनके पिता और भाई की गोली मार कर हत्या कर दी।

श्रीनगर: उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकवादियों ने बीजेपी नेता उनके पिता और भाई की गोली मार कर हत्या कर दी। वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बीजेपी नेता की हत्या के मामले में 10 PSOs को गिरफ्तार किया है। क्योंकि इन सभी को बांदीपोरा में तैनात किया गया था लेकिन घटना के दौरान इनमें से कोई सुरक्षाकर्मी वहां मौजूद नहीं था। जिसके चलते इन सभी को गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी कश्मीर जोन पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने दी।

बता दें कि बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष वसीम बारी को उग्रवादियों ने गोली चलाकर उनके पिता और भाई के साथ मार डाला। सूत्रों ने कहा कि वे गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने वहां दम तोड़ दिया। इसकी पुष्टि करते हुए, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जीएनएस को बताया कि परिवार में आठ से दस सुरक्षाकर्मी थे, लेकिन इनमें से एक भी सुरक्षाकर्मी घटना स्थल पर मौजूद नहीं था।

https://www.bharatkhabar.com/in-film-city-vikas-dubey-may-surrender-infront-of-media/

जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम बरी उनके पिता और भाई पर अंधाधुंध गोली चला दी। जिसमें वो तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हमला करने के बाद सभी आतंकी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

 

Related posts

मानहानि मामले में राहुल गांधी को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने मंजूर की मांफी

Rani Naqvi

कश्मीर में सोमवार से 40 लाख पोस्टपेड मोबाइल फोन हो जायेंगे चालू

Trinath Mishra

रूस-यूक्रेन जंग के बाद जापान को अपनी चिंता, बनाएगा न्यूक्लियर वेपन?

Rahul