WhatsApp Image 2021 01 30 at 11.11.40 AM भीषण हादसाः बस-ट्रक की टक्कर से 10 लोगों की मौत, सीएम ने किया मुआवजा देने का ऐलान

मुरादाबाद। जनपद में आए दिन कहीं से कहीं से सड़क हादसों की खबर सुनने को मिल ही जाती है। कभी-कभी ये हादसे इतने भीषण होते हैं कि लोगों को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ता है। ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला हादसा मुरादाबाद जनपद में देखने को मिला है, जहां मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई है। जिसके चलते हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 10 लोगों के घायलो होने की सूचना मिल रही है। इसके साथ ही हादसे में बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिले के बाद मौके पर पुहंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तीन वाहनों की आपस में टक्कर हुई- एसएसपी

बता दें कि हादसों में बढ़ोतरी दिन दोगुनी और रात चैगुनी हो रही है। आए दिन कहीं न कहीं से भीषण हादसों की खबर सुनने को मिल ही जाती है। ऐसा ही कुछ मुरादाबाद जनपद के थाना कुंदरकी इलाके के हुसैनपुर पुलिया पर देखने को मिला है, जहां बस और ट्रक की टक्कर से 10 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद लोगों में हाहाकार मच गया। जिसके चलते मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके साथ ही एसएसपी ने कहा कि हादसे में मरने वालों की संख्या 10 हो गई है, जबकि लगभग 10 लोग घायल हैं। फॉरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है, साथ ही रेस्क्यू अभियान पूरी हो गया है। इसके साथ ही एसएसपी ने कहा कि तीन वाहनों की आपस में टक्कर हुई है। चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि ओवरटेकिंग के कारण ये हादसा हुआ है।

सीएम योगी ने किया मृतकों और घायलों को मुआवजा देने का ऐलान-

इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। योगी ने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया है कि घायलों को पर्याप्त चिकित्सा उपलब्ध कराई जाए। इसके साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

सुरक्षा राष्ट्र परिषदः भारत ने कहा- वैश्विक आतंकवाद में नया ट्रेंड उभरकर आया सामने

Previous article

इस राज्य के 20 IPS अधिकारियों को मिला प्रमोशन, जानें कौन है इस लिस्ट में शामिल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.