featured जम्मू - कश्मीर

कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर

indian army कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर

Jammu Kashmir: कश्मीर के कुलगाम जिला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। सुरक्षाबलों को अभी तक एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेराबंदी कर फायरिंग शुरू कर दी है। कुलगाम के चवलगाम क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों को घेरा है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने भी इंटरनेट मीडिया पर ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि कुलगाम के चवलगाम में जारी मुठभेड़ में आतंकियों के खात्मे के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस अन्य सुरक्षाबलों के साथ जुटी हुई है। अभी तक एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली है। पुलिस को चवलगाम में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली।

उन्होंने तुरंत सुरक्षाबलों के साथ क्षेत्र में एक तलाशी अभियन छेड़ा। इस दौरान एक जगह पर छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षबलों ने भी फायरिंग की सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया, लेकिन आतंकियों ने इसे अनसुना कर फायरिंग शुरू कर दी।

फिलहाल अभी तक एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। जल्द ही मुठभेड़ खत्म होने के उपरांत सुरक्षाबल आतंकियों के शव को लेकर उनकी निशानदेही में जुट जाएगी। जारी मुठभेड़ स्थल के आसपास रहने वाले लोगों को अपने घरों के भीतर ही रहने की हिदायत दी गई है।

Related posts

पंचकूला में हालात तनावपूर्ण, गाड़ियों में लगाई आग

Pradeep sharma

उत्तराखंड:मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट,27 जुलाई तक भारी बारिश की संभावना

rituraj

108 परिवारों ने छोड़ा हिंदू धर्म बने बौद्ध

piyush shukla