Breaking News featured देश बिहार

लालू से नहीं मिल पाए तेजस्वी यादव, बोले पुलिस कर रही है पिता जी का मानसिक उत्पीड़न

tejaswi lalu yadav लालू से नहीं मिल पाए तेजस्वी यादव, बोले पुलिस कर रही है पिता जी का मानसिक उत्पीड़न

एजेंसी, रांची। रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे उनके छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पुलिस ने मिलने से रोक दिया है। पुलिस ने उन्हें बिना अनुमति के मिलने देने की साफ मनाही कर दी है।
कहासुनी के दौरान तेजस्वी यादव कई बार जेल सुप्रिंटेंडेंट को फोन करते रहे लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हुआ, फिर भी तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने पर अड़े रहे। तेजस्वी का कहना है कि शनिवार को लालू से मुलाकात का उन्होंने समय ले रखा है। ऐसे में पुलिस लालू से मिलने से उन्हें नहीं रोक सकती। तेजस्वी यादव ने कहा कि ये सब उनके पिता लालू प्रसाद यादव को मेंटल टार्चर करने के लिए किया जा रहा है। यह सब उपर के इशारे पर साजिश के तहत किया जा रहा है। झारखंड प्रशासन का कोई अधिकारी उनसे बात करने तक को तैयार नहीं है।
शाम पांच बजे तक ही कैदी से मिल सकते है परिचित
इधर लालू प्रसाद के पेइंग वार्ड में मौजूद सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि जेल मैनुअल के हिसाब से शाम 5 बजे तक ही मुलाकातियों की लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने की अनुमति होती है। देर से पहुंचने के कारण तेजस्वी यादव को पिता लालू यादव से मिलने से रोका गया है । पेइंग वार्ड में तैनात पुलिसकर्मियों ने बताया कि समय पार हो जाने के कारण इन्हें मिलने की अनुमति नहीं दी जा सकती। वहीं तेजस्वी ने कहा कि अनुमति के लिए जेल अधीक्षक से बात करने की कोशिश की जा रही है लेकिन उनका फोन नहीं लग रहा है।

Related posts

बैट हमले में भारत के 2 जवान शहीद, पाकिस्तान को मिला करारा जवाब

Pradeep sharma

फतेहपुर: जिले के इस गांव में अब तक सबसे ज्यादा टीकाकरण

Shailendra Singh

Ghaziabad Gangrape Case: दिल्ली की युवती से गाजियाबाद में दो दिनों तक हैवानियत, गुप्तांगों में घुसाई रॉड

Nitin Gupta