राजस्थान featured

राजस्थान में बीजेपी का पंच-हटाया प्रदेश अध्यक्ष

05 10 राजस्थान में बीजेपी का पंच-हटाया प्रदेश अध्यक्ष

नई दिल्ली। राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में बदलाव का सिलसिला शुरु हो चुका हैं। जहां कांग्रेसी की ओर से अशोक गहलोत को संगठन महासचिव बनाया गया हैं तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने भी अपना प्रदेश नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करने का फैसला किया है। बता दे कि प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने अपना इस्तीफा दे दिया हैं।

05 10 राजस्थान में बीजेपी का पंच-हटाया प्रदेश अध्यक्ष

 

वसुंधरा कैंप को झटका
बता दे कि राजस्थान में वसुंधरा राजे पर बीजेपी नियंत्रण करने की कोशिश कर रही हैं। और केंद्रीय नेतृत्व के भरोसे ही चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी है। इसी को ध्यान में रखते हुए अशोक परनामी का इस्तीफा लिया गया है। बता दे कि अशोक परनामी का इस्तीफा वसुंधरा कैंप के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता हैं और अब ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि बीजेपी अशोक परनामी को राष्ट्रीय कार्यसमिति में जगह दे सकती हैं। बता दे कि प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री का सरपरस्त माना जाता हैं जो आमतौर पर स्वतंत्र स्टैंड नहीं लेते थे। ऐसे में हाईकमान ने संगठन को सीएम की छत्रछाया से बाहर निकालते हुए नए अध्यक्ष की नियुक्ति का फैसला लिया है, जो स्वंतत्र रूप से फैसले ले सकें।

राजस्थान में ओम बिड़ला और मेघवाल हैं रेस में
राजस्थान में बीजेपी सांसद ओम बिड़ला और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में आगे बताए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक मीणा समुदाय के किसी नेता को भी इस बार मौका दिया जा सकता है।

Related posts

पंजाब में एसटीएफ ने किया कार्रवाई करते हुए अंतर्राष्ट्रीय ड्रग रैकेट का पर्दाफाश 

Rani Naqvi

किराया न चुकाने पर मकान मालिक को आया गुस्सा, कर दी फायरिगं

Rani Naqvi

बीजेपी ने नवजोत सिंह सिद्धू पर बोला हमला,कहा- पाकिस्तान की तारीफ करना उनकी आदत

rituraj