featured यूपी

यूपी में टूट गये कोरोना के सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 63 लोगों की हुई मौत..

meerut corona यूपी में टूट गये कोरोना के सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 63 लोगों की हुई मौत..

कोरोना का कहर लागातर देश में बढ़ता ही जा रहा है। जिसकी वजह से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इस बीच यूपी से में कोरोना ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यूपी में में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के 4404 नये मामले सामने आये । इस प्रकार प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 1, 13, 378 मामले हैं ।अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि संक्रमण के उपचराधीन मामलों की संख्या 44, 563 है जबकि 66, 834 लोग पूर्णतया उपचारित होकर अस्पतालों से छुटटी पा चुके हैं ।अवस्थी ने बताया कि बृहस्पतिवार को 95, 737 सैम्पल जांचे गये । अब तक 28 लाख से अधिक सैम्पल की जांच की जा चुकी है ।

corona virus 2 यूपी में टूट गये कोरोना के सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 63 लोगों की हुई मौत..
उन्होंने बताया कि होम आइसोलेशन में इस समय 15, 035 लोग हैं जबकि 1325 लोग निजी अस्पतालों में उपचार करा रहे हैं और 170 लोग सेमी पेड सुविधाओं का उपयोग कर रहे हैं ।एक दिन में अब तक की सर्वाधिक 63 मौतों के साथ शुक्रवार को मृतकों का आंकडा 1981 पहुंच गया। यूपी में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं।

https://www.bharatkhabar.com/hinduist-fire-brand-leader-lg-in-jammu-and-kashmir/

हालाकि योगी सरकार की तरफ से हर संभव कदम उठाया जा रहा है। लेकिन कोरोना की कोई खआस दवाई न बनने की वजह से कोरोना का प्रकोप पूरी दुनिया पर टूटता ही जा रही है।

Related posts

राष्ट्रपति की बेटी ने की रिज, मॉल रोड की सैर, खूब खिंचवाए फोटो, शॉपिंग भी की

Rani Naqvi

UP: पत्नी से बहस के बाद पति ने दी तालिबानी सजा, जानकर रह जाएंगे दंग

Shailendra Singh

बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के मुख्य आरोपी ने अदालत में किया आत्मसमर्पण

rituraj