देश बिहार

मुजफ्फरनगर कांड में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग: हम पार्टी

IMG 20190218 WA0217 मुजफ्फरनगर कांड में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग: हम पार्टी

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से.) के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी जांच के दायरे में लाने पर हम पार्टी ने उनसे इस्तीफे की मांग की है.

धीरेंद्र कुमार मुन्ना ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नैतिकता, ईमानदारी और पारदर्शिता है तो मुजफ्फरपुर कांड में जो बातें जांच के दरमियान सामने आई है उसे देखते हुए बिना देरी किए मुख्यमंत्री पद से अविलंब दे देना चाहिए.
धीरेंद्र  ने कहा कि एक समय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने कैबिनेट के मंत्री के रूप में शपथ दिलाने के तुरंत बाद जब हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर आरोप की बात सामने आई तो उन्होंने नैतिकता के आधार पर मांझी जी से इस्तीफा मांगा था और श्री मांझी बिना देरी किए अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था.
हम प्रवक्ता ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी जांच के दायरे की बात आती है तो निश्चित तौर पर उनके मुख्यमंत्री बने रहने पर जांच की प्रक्रिया प्रभावित हो सकती है.

इस लिहाज से सत्ता की मलाई खाने वाले नीतीश कुमार का पर्दाफाश सोमवार को अदालती आदेश से हो गया.उन्होंने कहा है कि जाँच निष्पक्ष हो तब तक नीतीश कुमार को पद छोड देना चाहिए.

 

Related posts

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले सांसद दिनेश कश्यप

Rani Naqvi

भारतीय लेखापरीक्षा तथा लेखा सेवा के प्रशिक्षु अधिकारियों ने राष्ट्रपति से की मुलाकात 

mahesh yadav

पीएम मोदी देहरादून में,तो आंध्रप्रदेश के सीएम अमरावती में मना रहें योग दिवस

rituraj