#Meerut Breaking News उत्तराखंड देश यूपी

बूढ़ों को ठगने के आरोप में मेरठ से युवक गिरफ्तार

अमेरिकी जांच एजेंसी एफबीआई ने एक चीनी एजेंट को शिकागों से किया गिरफ्तार

देहरादून। पुराने बूढ़ों को ठगने के दो अलग-अलग मामलों में देहरादून पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका साथी फरार है। पुलिस ने पीड़ितों के पास से चुराए गए गहने और वारदात को अंजाम देते समय इस्तेमाल की गई स्कूटी भी बरामद कर ली है।

पकड़े गए आरोपी की पहचान मोहम्मद वसीम (29) के रूप में हुई है और फरार आरोपी मोहम्मद अमान है। मीडिया को संबोधित करते हुए, पुलिस अधीक्षक (शहर) श्वेता चौबे ने कहा कि पुलिस को तीन और 11 नवंबर को दो अलग-अलग शिकायतें मिलीं। दोनों मामलों में, पीड़ितों को एक स्कूटी पर दो युवकों ने धोखा दिया।

पीड़ितों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर, पुलिस ने इसी तरह के तौर-तरीकों के साथ मामलों के बारे में जानकारी इकट्ठा करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही, पुलिस ने देहरादून में इस तरह के मामलों में पहले गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों की स्थिति को भी सत्यापित करना शुरू कर दिया।

गहनता से तलाशी के बाद पुलिस को एक लीड मिली। यह पाया गया कि दो व्यक्ति अपनी स्कूटी पर हर शनिवार को मेरठ से देहरादून आते थे और पहले कोतवाली के अधिकार क्षेत्र में एक होटल में लगभग सात से आठ दिनों तक रहते थे।

वहां से, पुलिस ने दोनों संदिग्धों के पहचान दस्तावेजों की प्रतियां बरामद कीं। उसके बाद वसंत विहार थाना प्रभारी की देखरेख में दोनों संदिग्धों को गिरफ्तार करने के लिए एक पुलिस टीम की स्थापना की गई और उन्हें मेरठ भेजा गया।

Related posts

अगले दो दिनों के दौरे पर उत्तर प्रदेश में रहेंगी सोनियां, राहुल और प्रियंका गांधी

bharatkhabar

तालाब पर मिला अवैध कब्जा, मेयर ने हटाने के दिए आदेश

sushil kumar

कॉमनवेल्थ गेम्स 2018: वेटलिफ्टर संजीता चानू ने देश को दिलाया दूसरा गोल्ड, अबतक भारत की झोली में 3 पदक

rituraj