Uncategorized Breaking News featured देश

बालाकाट हमले पर कांग्रेस के बयान से आहत टॉम वडक्कन भाजपा में शामिल

tom vadakkan congress bjp 2 बालाकाट हमले पर कांग्रेस के बयान से आहत टॉम वडक्कन भाजपा में शामिल

एजेंसी, नई दिल्ली। Lok Sabha Elections से पहले कांग्रेस को गुरुवार को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan) कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। टॉम दिल्ली में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। बडक्कन ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद वायु सेना के हवाई हमले पर अपनी पूर्व पार्टी के रुख को लेकर उस पर निशना साधा।

कांग्रेस ने अपने प्रवक्ता टॉम वडक्कन के भाजपा में शामिल होने पर आज दुख जाहिर किया और उम्मीद जताई कि वहां उनकी आकांक्षाएं पूरी होंगी। भाषा के अनुसार, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा, ‘उन्हें हमारी शुभकामनाएं। उनके जाने का दुख है। आशा है कि वहां उनकी आकांक्षाएं पूरी होंगी।’

पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविर पर हुए हमले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दु:खद थी। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के भीतर स्थितियों को लेकर आहत थे जहां यह स्पष्ट नहीं था कि सत्ता के केंद्र में कौन है।

-टॉम वडक्कन, पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को गुरुवार को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan) कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई राजनीतिक पार्टी देश के खिलाफ ऐसा रवैया अपनाती है तो फिर मेरे पास पार्टी को छोड़ने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं बचा था। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनका विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच पर पूरा विश्वास है।

Related posts

Nupur Sharma Case: राजस्थान पुलिस ने सलमान चिश्ती को किया गिरफ्तार, नूपूर शर्मा के सिर कलम करने पर मकान देने का किया था एलान

Rahul

वायरल वीडियो: चीन में एक फूड डिलिवरी ड्राइवर की बहादुरी से बची छह साल की बच्ची की जान

Rani Naqvi

समाजवादी पार्टी के दो नेता अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में हुये शामिल

Trinath Mishra