मनोरंजन

फिल्म लवरात्रि को लेकर शुरू हुआ विरोध, सलमान को मिली धमकी

Untitled 14 फिल्म लवरात्रि को लेकर शुरू हुआ विरोध, सलमान को मिली धमकी

नई दिल्ली। सलमान खान अपनी फिल्म लवरात्र‍ि की वजह से काफी चर्चा में हैं। सलमान की इस फिल्म के नाम को लेकर काफी विरोध हो रहा है। बता दे कि ‘हिन्दू ही आगे’ नाम के संगठन ने आगरा में फिल्म के पोस्टर जलाए और विरोध में नारेबाजी की। इस हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं की ओर से सलमान को पीटने की धमकी दी गई है और साथ ही कहा गया है कि जो सलमान को मारेगा उसे 2 लाख रुपयें मिलेंगे।

 

Untitled 14 फिल्म लवरात्रि को लेकर शुरू हुआ विरोध, सलमान को मिली धमकी

 

हिन्दू ही आगे’

 

बता दे कि इससे पहले बता दे कि सलमान की लवरात्रि 21 सितंबर को रिलीज हो रही है। सूत्रों के अनुसार ‘हिन्दू ही आगे’ विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का नया संगठन है। इसकी आगरा यूनिट के प्रमुख गोविंग पाराशर ने सलमान ख़ान को पीटने और फिल्म के सेट में आग लगाने वाले को दो लाख रुपए के इनाम देने की घोषणा की है।

 

सलमान खान के भाई पर लगा IPL में सट्टेबाजी का आरोप, जारी हुआ समन

 

पाराशर का कहना है कि सलमान ने अपनी फ़िल्म का नाम ‘लवरात्रि’ रखकर हिंदुओं की भावनाएं आहत की हैं। पाराशर ने कहा कि फ़िल्म की रिलीज़ का समय नवरात्रि को चुना गया है, जब हिन्दू तीज त्योहार होते हैं। बता दे कि सलमान अपनी इस फिल्म से आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं अब देखना ये होगा सलमान की लवरात्रि रिलीज हो पाती है या नहीं

 

सलमान खान की फिल्म रेस-3 का क्लाइमेक्स हुआ लीक,आप भी जाने

Related posts

बाबा को “संजू” ने एक नई पहचान दी है

Breaking News

जानिए। आखिर कौन से वादे को 29 साल बाद भी निभा रहे हैं सलमान खान

Rani Naqvi

Cannes Film Festival-रेड कारपेट पर ऐश्वर्या राय ने जीता लोगों का दिल

mohini kushwaha