Breaking News featured देश पंजाब भारत खबर विशेष राज्य

पंजाब के चारों उपचुनावों में कांग्रेस के जीतने की उम्मीद शत-प्रतिशत: अमरिंदर

amrinder singh पंजाब के चारों उपचुनावों में कांग्रेस के जीतने की उम्मीद शत-प्रतिशत: अमरिंदर

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को कहा कि उन्हें राज्य के सभी चार उपचुनावों में कांग्रेस को 101 प्रतिशत भरोसा था।

इसी समय, उन्होंने ‘विफल वादों’ को लेकर अपनी सरकार की आलोचना के लिए अकालियों पर लताड़ लगाई, जिसमें कहा गया कि सभी वादे पूरे किए जा रहे हैं, और चरणों में भी लागू किया जाएगा, क्योंकि राज्य की राजकोषीय स्थिति में सुधार होगा। उन्होंने कहा कि, मेरे पिछले कार्यकाल में भी, मैंने सभी वादों को पूरा करना सुनिश्चित किया था।

मुख्यमंत्री ने, दक उपचुनावों के लिए पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने के लिए एक रोड-शो पर, कप्तान संदीप संधू ने उन्हें अपने दिल के करीब लोगों के कल्याण के लिए एक प्रतिबद्ध कार्यकर्ता के रूप में वर्णित किया। उन्होंने कहा कि मूड कांग्रेस के पक्ष में था क्योंकि जनता विकास चाहती है, जो उनकी सरकार उन्हें दे रही थी।

रोड शो के दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए, कैप्टन अमरिंदर ने पाकिस्तान में कारीडोर के माध्यम से करतारपुर गुरुद्वारा जाने वाले भारतीय तीर्थयात्रियों पर 20 डॉलर शुल्क लगाने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि गुरुद्वारे में जाने के लिए टिकट लगाना तांत्रिक था।

Related posts

यूपी का लाल दौड़ते दौड़ते पहुंचा अमेरिका, ओलंपिक 2021 में गोल्ड लाने की तैयारी

Aditya Mishra

ट्विटर पर विराट और अनुष्का ने शेयर की शादी की तस्वीरों और मैसेज

piyush shukla

प्रयागराजः 10 लाख कीमत की प्रतिबंधित मछली के साथ तीन युवक गिरफ्तार

Shailendra Singh