पंजाब

धूरी कोल्ड स्टोर धमाके के बाद सी.एम.ने किया बड़ा एेलान

pun धूरी कोल्ड स्टोर धमाके के बाद सी.एम.ने किया बड़ा एेलान

धुरी। पंजाब के लुधियाना-धुरी की कहेरू रोड पर गुरू नानक कोल्ड स्टोर में शुक्रवार को हुए एक जोरदार धमाके में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 गंभीर रूप में घायल हो गए। इस घटना के बाद से शहर में सन्नाटा सा हो गया, लोग दुख में डूब गए। घटना में मारे जाने वाले लोगों के परिजनों के चेहरे पर मायूसी और आंसू थे।

pun धूरी कोल्ड स्टोर धमाके के बाद सी.एम.ने किया बड़ा एेलान

पुलिस ने बताया कि शनिवार को गैस रिसाव के कारण हुए  धमाके में जहां इस कोल्ड स्टोर के परखच्चे उड़ गए, वहीं इस हादसे में  परमजीत उर्फ पप्पी निवासी धूरी तथा उसका बेटा राजन (20), पिंटू निवासी जहांगीर तथा गुरमीत सिंह निवासी सेखा की मौत हो गई, जबकि इस दौरान 15 व्यक्ति घायल हो गए। जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे स्टोर मालिकों की लापरवाही है और उनके खिलाफ मामला दर्ज र लिया गया है। कर्मचारियों की शिकायत के बाद पुलिस ने हरिंदर सिंह और जतिंदर सिंह को बिना मुरम्मत के कंप्रेसर का इस्तेमाल करने पर मामला दर्ज किया है।

मुख्यमंत्री ने पीड़ितों के लिए 1-1 लाख की सहायता का किया एेलान
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने मृतकों 1-1 लाख और घायलों को 50-50   हजार रुपए की मदद देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही इस धमाके की जांच के अादेश आधिकारियों को दिए हैं।

Related posts

“खेत बचाओ यात्रा” शुरू करेंगे राहुल गांधी, कृषि कानूनों का विरोध

Aditya Gupta

एसवाईएल मामले पर बादल ने लगाई राष्ट्रपति से गुहार

Anuradha Singh

ड्रग्स केस: सुप्रीम कोर्ट से बिक्रम मजीठिया को बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक, आसानी से भर सकेंगे नामांकन

Saurabh