featured Breaking News देश राज्य

दिग्विजय सिंह ने शेयर किया पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट

modi and digvijay singh 1 दिग्विजय सिंह ने शेयर किया पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट

नई दिल्ली। अपने विवादित कारनामों के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह एक बार फिर से सुर्खियों का केंद्र बन गए हैं। इस बार उन्होंने पीएम मोदी तथा उनके समर्थकों के खिलाफ किए ट्वीट को शेयर किया है। जिसमें पीएम मोदी और उनके समर्थकों के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया है।

modi and digvijay singh 1 दिग्विजय सिंह ने शेयर किया पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट
digvijay singh post abusive meme

अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के समर्थकों को भक्त कहकर पुकारा जाता है। लेकिन इस बार पीएम मोदी की फोटो के साथ आपत्तिजनकर टिप्पणी की गई है। लेकिन इस फोटों को शेयर करते वक्त दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि ‘यह पोस्ट मेरी नहीं है लेकिन फिर भी इसे पोस्ट करने से खुद को रोक नहीं पाया’, लेकिन इससे साफ तौर पर देखा जा सकता है कि तस्वीर को पोस्ट कर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को गंदी गाली दी है। आपको बता दें कि इस पोस्ट को शुक्रवार को पोस्ट किया गया जिसमें पीएम मोदी की दोनों हाथ बंद कर दो अंगुली दिखा रहे हैं।

इस फोटों में पीएम मोदी की फोटों के साथ उनके दो एचीवमेंट के बारे में लिखा गया है। (आपत्तिजनक भाषा के कारण हम इसे नहीं बता सकते हैं)। वही इस इस पोस्ट के बाद उन्होंने एक ट्वीट और किया जिसमें उन्होंने लिखा कि रवीश ने पीएम के खिलाफ कोई आपत्तिजनक पोस्ट नहीं किया है लेकिन यूट्यूब पर पर आजकल जो चल रहा है वही पोस्ट किया है, रवीश क्षमा करें।

Related posts

Rose Day 2022: वैलेंटाइन वीक की हुई शुरुआत, रोज डे के सेलिब्रेशन से पहले जान लें गुलाब के हर रंग का मतलब और इतिहास

Rahul

पूर्णागिरी धाम में 4जी सेवाओं का शुभारंभ, सीएम ने कहा डेटा कनेक्टिविटी अति महत्वपूर्ण

pratiyush chaubey

UPPSC ने इन पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, अतिंम तिथि का जानने के लिए खबर पढ़े…

Shailendra Singh