मनोरंजन featured

‘तारक मेहता’ में डॉ. हाथी का आखिरी शॉट हो रहा है वायरल, आप भी देखें

तारक मेहता' में डॉ. हाथी का आखिरी शॉट

नई दिल्ली।  तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉ. हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद के मौत के बाद सभी को एक गहरा धक्का लगा है। लोग शो में आजाद के किरदार को भूल नहीं पा रहे हैं। इसी को लेकर शो में बबीबा का करिदार निभाने वाली मुनमुन दत्त की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया है जो कि आजाद की आखिरी शूटिंग का है।

तारक मेहता' में डॉ. हाथी का आखिरी शॉट

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बबीता ने लिखा’ये वही सीन है जब जिसे हाथी भाई ने शनिवार को हमारे साथ शूट किया था। इसके बाद आगे आने वाले एपिसोड में जो भी सीन दिखाए जाएंगे, वो उनके साथ पहले ही शूट किए जा चुके थे।

बेराजगारी के डर से नहीं कराई बैरिएट्रिक सर्जरी  

आपको बता दें कि कवि कुमार आजाद जो कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉ. हाथी की भूमिका निभाते थे उनका 9 जुलाई को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। कहा जा रहा है कि आजाद की मौत की वजह उनका बढ़ा हुआ वजन है। डॉक्टर ने उन्हें बैरिएट्रिक सर्जरी कराने की सलाह भी दी थी। लेकिन उन्होंने डॉक्टर की बात नहीं मानी। इसकी वजह थी कवि कुमार आजाद नहीं चाहते थे कि उनका वजन कम हो और उन्हें अपने किरदार डॉ. हाथी से हाथ धोना पड़े। कवि कुमार ने बेराजगारी के डर से बैरिएट्रिक सर्जरी नहीं करवाई।

डॉ. हाथी के किरदार को लेकर उठ रहे हैं सवाल 

कवि कुमार आजाद द्रारा निभाई जा रही डॉ. हाथी के किरदार को लेकर कहा जा रहा है कि उनके इस किरदार को करने के लिए अब किसी और चेहरे को ढूंढ़ा जा रहा है। कहा जा रहा था कि अब डॉ. हंसराज हाथी का किरदार खत्म हो जाएगा? इस सवाल के जवाब का दर्शकों को इंजतार था। हाल ही में शो के प्रोड्यूसर अमित मोदी ने कहा कि ऐसा नहीं होगा, डॉ. हाथी के किरदार को जारी रखा जाएगा। असित मोदी का कहना है कि हमें कवि‍ कुमार आजाद के जाने का बहुत दुख है लेकिन किरदार को आगे शो में खत्म नहीं किया जाएगा। हम शो में इस किरदार के लिए दूसरा रि‍प्लेसमेंट तलाश रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-

इस वजह से हुई थी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ. हाथी की मौत, हुआ खुलासा


 

तारक मेहता शो में अब कौन करेगा डॉ. हाथी का किरदार, प्रोड्यूसर का आया जबाव


 

डॉ. हाथी की बॉडी देख माता-पिता का हुआ ये हाल, अंतिम दर्शन के लिए पहुंची पूरी कास्ट


 

डॉ. हाथी की मौत पर गड़ा फैमिली का रिएक्शन, सदमे में आ जाएंगे आप

Related posts

शिक्षा के बिना सामाजिक क्रांति संभव नहीं – सीएम योगी

Rahul

बढ़ती भीड़ से बैंककर्मी परेशान, लोगों का झेलना पड़ रहा है गुस्सा

shipra saxena

मेरठ: भरी सभा में दरोगा ने उतारी वर्दी, रिजाइन देते हुए कहा- बीजेपी वालों ने खून पीकर रखा है

Saurabh