featured देश

टैंकर घोटाले में मिश्रा ने एसीबी में दर्ज कराया बयान, केजरीवाल को लिखा खत

kapil mishra टैंकर घोटाले में मिश्रा ने एसीबी में दर्ज कराया बयान, केजरीवाल को लिखा खत

नई दिल्ली। आप नेताओं व मंत्रियों के भ्रष्टाचार के विरोध में भूख हड़ताल पर बैठे आप सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने गुरूवार(11-05-17) को एंटी करप्शन ब्रांच (एसीबी) में जाकर अपना बयान दर्ज कराया। कपिल मिश्रा ने केवल टैंकर घोटाले पर अपना बयान दर्ज कराया है।

kapil mishra टैंकर घोटाले में मिश्रा ने एसीबी में दर्ज कराया बयान, केजरीवाल को लिखा खत

केजरीवाल को लिखा खत

ACB कार्यालय में बयान दर्ज करने के बाद कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को भी एक खत लिखा है। केजरीवाल को लिख गए पत्र में मिश्रा लिखा, ‘गुरूवार को मेरे सत्याग्रह का दूसरा दिन है। आपके जवाब का इंतजार है। कपिल ने लिखा कि कल एक बहुत अजीब बात हुई। शाम के समय एक व्यक्ति मेरे ऊपर हमला करने के इरादे से आया। भगवान साथ है और वो कुछ खास कर नहीं कर पाया।’

साजिश या हादसा!

केजरीवाल को लिखे गए खत में एक बार फिर से मिश्रा ने दावा किया है कि जिस तरह ‘आप’ के नेताओं और उनके वालंटियर ने फौरन भारद्वाज को भाजपा का कार्यकर्ता बता दिया, उससे यह संदेह होता है कि इस पूरे प्रकरण की कहानी को ठीक उसी तरह लिखा गया, जिस तरह से पूर्व में आप (केजरीवाल) पर हुए हमलों की कहानी को गढ़ा गया था।” उन्होंने कहा, ‘‘जिस तरह से फेसबुक फोटो साझा किए गए और बयान दिए गए, वे मुझे याद दिलाते हैं कि जब केजरीवाल पर हमले होते थे, तब भी ऐसा ही होता है। क्या यह पुराना हथकंडा है?

कपिल ने लिखा कि पर इसके तुरंत बाद संजय सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके घोषणा कर दी कि हमलावर भाजपा का सदस्य है और कुछ फोटो मीडिया में रिलीज कर दी गई। यह सब कुछ इतनी जल्दी हुआ जैसे फ़ोटो और डिटेल्स लेकर वे पहले से बैठे थे। आनन-फानन में आपने भी उसे रिट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि आप शायद सत्य की शक्ति को भूल गए हैं।

Related posts

विश्व पर्यावरण दिवस आज, जानें कब से मनाया जाता है विश्व पर्यावरण दिवस ?

pratiyush chaubey

‘शूटर दादी’ के नाम पर होगा नोएडा का शूटिंग रेंज, दुनिया की सबसे बुजुर्ग निशानेबाज थीं चंद्रो देवी

Shailendra Singh

ट्रम्प सरकार के अंतरिम खर्चों के बजट प्रस्तावों को मंजूरी

Rani Naqvi