featured उत्तराखंड देश

जौलीग्रांट एयरपोर्ट वेंकैया नायडू का स्वागत करने पहुंचे सीएम रावत और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल

cm rawat 6 जौलीग्रांट एयरपोर्ट वेंकैया नायडू का स्वागत करने पहुंचे सीएम रावत और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल

देहरादून। भारत के उपराष्ट्रपति श्री वैंकया नायडू आज , उत्तराखंड के एक जाने माने प्रतिष्टित स्कूल इकॉले ग्लोबल , देहरादून के वार्षिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उपराष्ट्रपति लगभग 10;30 बजे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर पंहुचेंगे,कहाँ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और राज्यपाल के के पॉल उनका स्वागत करेंगे। तत्पश्चात उपराष्ट्रपति सड़क के रास्ते आई आई पी, मोहकमपुर में ऑडिटोरियम में स्कूल के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे। वेंकैया नायडू का यह , उत्तराखंड में दूसरा दौरा है। दोपहर लगभग 2 बजे तक उपराष्ट्रपति दिल्ली को रवाना हो जाएंगे। उपराष्ट्रपति के आगमन के चलते समस्त सम्बंधित सड़क के रास्ते डाइवर्ट किये गए है।

 

cm rawat 6 जौलीग्रांट एयरपोर्ट वेंकैया नायडू का स्वागत करने पहुंचे सीएम रावत और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल

 

दिनांक 14.07.18 को मा0 उपराष्ट्रपति, भारत महोदय के देहरादून भ्रमण कार्यक्रम के दौरान यातायात डायवर्ट प्लान हरिद्वार से देहरादून की ओर आने वाले समस्त भारी वाहनों को नेपाली फार्म तथा लालतप्पड़ में ही रोक दिया जायेगा। देहरादून से हरिद्वार जाने वाले समस्त भारी वाहनों को कारगी चौक से दुधली की ओर डायवर्ट किया जायेगा। वीवीआईपी महोदय के जौलीग्राण्ट एयरपोर्ट से प्रस्थान करने से 10 मीटर पूर्व एयरपोर्ट से मोहक्कमपुर फाटक तक जीरो जोन किया जायेगा। ऋषिकेश से भानियावाला तिराहे की ओर आने वाले वाहनों को रानीपोखरी में रोक दिया जायेगा।

बता दें कि नेपाली फार्म से भानिय़ावाला तिराहे की ओर आने वाले वाहनों को भानियावाला तिराहे से 100 मीटर पहले रोक दिया जायेगा। थानों रोड से आने वाले समस्त वाहनों को थानों रोड पीएनबी बैक तिराहे से 100 मीटर पहले रोक दिया जायेगा। रिस्पना से मोहक्कमपुर फाटक की ओऱ जाने वाले वाहनों को जोगीवाला से पुलिया न0-06 होते हुऐ भेजा जायेगा। कारगी चौक से रिस्पना की ओर जाने वाले समस्त वाहनों को दुधली रोड़ होते हुऐ डोईवाला की तरफ भेजा जायेगा। पुलिया न0-06 से कोई भी वाहन जोगीवाला तिराहा की तरफ नही आयेगा। मिंयावाला तिराहे व हर्रावाला तिराहें से सम्पूर्ण वाहनों को 100 मीटर पहले रोका जायेगा।

वहीं जीरो जोन होने के पश्चात वीवीआईपी रुट में चलने वाले यदा-कदा वाहनों को प्वाईट ड्यूटी के द्वारा मुख्य वीवीआईपी मार्ग पर नही आने दिया जायेगा। उक्त कार्यक्रम के दृष्टिगत उपरोक्त रुट पर निकलने वाली अति आवश्यक सेवा वाले वाहनों को जाने दिया जायेगा। अतः आमजनमानस से पुलिस यातायात ने अपील की है कि असुविधा से बचने के लिये चौपहिया वाहन का प्रयोग कम से कम करते हुऐ दौपहिया वाहनों का प्रयोग करें तथा यातायात व्यवस्था को सुचारु रुप से चलाने हेतु यातायात पुलिस, जनपद पुलिस को अपना सहयोग प्रदान करें।

Related posts

धरती पर रहकर चांद खरीदना हुआ आसान, बस आपको करना होगा ये काम..

Mamta Gautam

विधानसभा के सामने धरने पर बैठे ओपी राजभर, सरकार से कर दी ये मांग

Shailendra Singh

 गोमूत्र से कैंसर की दवा तैयार की जा रही: राज्य मंत्री अश्विनी कुमार

Rani Naqvi