Breaking News featured मनोरंजन

क्या जया साहा से जुड़ा है बॉलीवुड ड्रग्स का मामला, पूछताछ जारी

jaya saha क्या जया साहा से जुड़ा है बॉलीवुड ड्रग्स का मामला, पूछताछ जारी
  • भारत खबर || नई दिल्ली

जया साहा से ही ज्यादातर लोगों का संबंध सामने आने से एक बड़ा सवाल मन में आ रहा है कि क्या टैलेंट कम्पनी के ताल्लुक रखने वाले जया साहा ही इस खेल के पीछे हैं। बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत-Sushant Singh Rajpoot की मौत को लेकर अभिनेताओं व अभिनेत्रियों पर प्रशासन ने कड़ा शिकंजा कसा हुआ है। बॉलीवुड में मच रहे इस ड्रग्स के घमासान को देखकर यह बात तो साफ है कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के इस खेल में अनेकों लोगों ने अपना अपना किरदार निभाया है। वहीं प्रशासन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर को सन 2017 में हुई व्हाट्सएप की चैट के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया है।

big 164788 pg1Lead20201SpetCafe क्या जया साहा से जुड़ा है बॉलीवुड ड्रग्स का मामला, पूछताछ जारी

बताते चलें कि यह व्हाट्सएप चैट जया शाह-Jaya-Shah के मोबाइल फोन से प्राप्त हुआ है। इस चैट के जरिए प्रशासन ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से सवाल उठाए हैं, जोकि सुशांत सिंह राजपूत-Sushant Singh Rajpoot की मौत से जुड़े हैं। प्रशासन का कहना है कि जया शाह बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रह चुकी हैं। दिनांक 14 जून को मुंबई में स्थित अपने अपार्टमेंट में सुशांत सिंह राजपूत-Sushant Singh Rajpoot मृत पाए जाने की खबर मिली थी। इसी के साथ साथ प्रशासन ने सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से भी चैट के ऊपर अनेकों सवाल उठाए गए हैं, जिसमें रिया चक्रवर्ती की बातचीत ड्रग्स के लेनदेन से संबंधित हो रही है।

इसके अलावा दो सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शक के दायरे में रखा है। बताते चलें कि इन दोनों एक्टर्स के नाम सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान सामने आए हैं। रिया चक्रवर्ती पर Sushant Singh Rajpoot को ड्रग्स देने का तो आरोप है ही लेकिन, इसके अलावा उनसे और भी प्राप्त हुए सूत्रों पर गहनता से पूछताछ की जा रही है।

शक के दायरे में अनेकों बॉलीवुड एक्टर्स

अब तक प्रशासन की रिपोर्ट के मुताबिक यह सूचना मिली है कि, Sushant Singh Rajpoot को ड्रग्स देने का काम रिया चक्रवर्ती ने ही किया है। लेकिन इस काम में अन्य बॉलीवुड एक्टर्स का भी विशेष रुप से समर्थन रहा। जिनके जरिए रिया चक्रवर्ती ट्रक सुशांत सिंह राजपूत को दिया करती थीं। प्रशासन ने इसके अलावा अनेकों बॉलीवुड एक्टर्स को शक के दायरे में रखा है व उनसे पूछताछ जारी है।

Related posts

मध्यप्रदेश में हटा नाइट कर्फ्यू, सीएम ने कहा – सजगता के साथ मनाएंगे होली और रंगपंचमी

Neetu Rajbhar

कैबिनेट मंत्री से मिले व्यापारी, की महत्वपूर्ण मांग

sushil kumar

Corona Updates: देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,483 नए केस, 1399 की हुई मौत

Neetu Rajbhar