featured देश राज्य

कर्नाटक के बीदर जिले में लोगों ने बच्चा चोरी के शक में शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

14 52 कर्नाटक के बीदर जिले में लोगों ने बच्चा चोरी के शक में शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

बेंगलुरू। कर्नाटक के बीदर जिले में लोगों ने बच्चा चोरी के शक में बीते शुक्रवार रात एक शख्स को पीट-पीटकर मार डाला, वहीं उसके 2 दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक की पहचान हैदराबाद निवासी मोहम्मद आजम के रूप में हुई, जो तल्हा इस्माइल और मोहम्मद सलमान के साथ सफर कर रहे थे। तीनों दोस्त हांडिकेरा गांव में एक दोस्त के घर जा रहे थे।

14 52 कर्नाटक के बीदर जिले में लोगों ने बच्चा चोरी के शक में शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों जब एक गांव पहुंचे तो उन्होंने अपनी कार रोककर चॉकलेट खरीदी और बच्चों को देने लगे। इस दौरान वहां कुछ स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए और इन युवकों के इस कदम का विरोध किया। इतना ही नहीं, उनका वीडियो बनाकर वाट्सऐप पर वायरल कर दिया गया कि वे तीनों बच्चा चोर हैं और चॉकलेट देकर बच्चों को बहलाने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं जब युवक गांव से वापस लौट रहे थे तभी उन्हें मुरकी थाने के पास रोक लिया गया। स्थानीय लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से तीनों को भीड़ से बचाया। पुलिस ने तीनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन आजम की अस्पताल में मौत हो गई। वहीं उसके 2 अन्य दोस्तों का फिलहाल इलाज चल रहा है। बीदर के एसपी डी देवराज के अनुसार, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए जाने के कारण यह घटना हुई। वीडियो भेजने वाले शख्स अमर पाटिल और ग्रुप एडमिन मनोज सहित इस हिंसा में शामिल 30 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Related posts

टोक्‍यो 2020: सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय हॉकी टीम, सीएम योगी ने ऐसे दी बधाई  

Shailendra Singh

एशिया कप : महामुकाबले से पहले भारत और हांगकांग के बीच आज खेला जाएगा मैच

mahesh yadav

बिहार चुनावः तीसरे और अंतिम चरण की वोटिंग जारी, कई दिग्गजों पर टिकी नजरें

Hemant Jaiman