Breaking News featured राजस्थान राज्य

कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर फिर साधा निशाना, ट्वीट कर सुनाई खरी-खरी

kangna ranout
  • भारत खबर ||  नई दिल्ली

बॉलीवुड में मच रहे घमासान में रोजाना एक ना एक नया मोड़ सामने आ जाता है। कभी सुशांत सिंह राजपूत की मौत, रिया चक्रवर्ती की रिहाई, और  ड्रग्स के मामले पर बॉलीवुड में  अभी घमासान जारी है। इसी बीच बॉलिवुड की एक बड़ी खबर सामने आई है। बताते चलें कि कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्रीज पर कड़ा प्रहार किया है ।

Angry Kangana Ranaut | बॉलीवुड के सितारों पर भड़क उठी कंगना रनौत - YouTube

अभिनेत्री कंगना रनौत Kangana Ranaut ने बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में पहले  ड्रक्स कल्चर और भाई-भतीजावाद को लेकर अपना बड़ा बयान दिया है। बताते चलें कि कंगना रनौत अब तक बॉलीवुड के कई दिग्गजों पर अपना निशाना साध चुकी हैं और इसी के साथ-साथ महाराष्ट्र की सरकार को भी कड़ी चुनौतियां दे चुकी हैं। बताते चलें कि Kangana Ranaut  ने इस बार बॉलीवुड पर एक  और बड़ा प्रहार किया। इसी के साथ-साथ उन्हें सोशल मीडिया पर अधिकांश मात्रा में देखा जा रहा है।

Video: Kangana Ranaut shouts in anger | India TV News | Bollywood News – India TV

उनके प्रश्ंसक उन्हें अधिक से अधिक फॉलो कर रहे हैं। उन्हें देख रहे हैं और उनका समर्थन भी कर रहे हैं।  अभिनेत्री कंगना रनौत Kangana Ranaut ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के  कई मुद्दों को लेकर  बहुत गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने  सोशल मीडिया के माध्यम से ट्विटर पर ट्वीट करके कहा कि बुलीवुड जो ड्रग्स, शोषण, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर है। बजाए के इसे साफ करने के, बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है. मैं तो कहती हूँ कि मुझ पर भी केस कर दो। जब तक मैं जिंदा हूँ तब तक मैं तुम सभी को एक्सपोज करती रहूंगी। इसी के साथ Kangana Ranaut ने अपने दूसरी ट्वीट में भी काफी बड़ी बात कही  उन्होंने अपने दूसरी ट्वीट में लिखा कि  बड़े सितारे ना केवल महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई करते हैं। बल्कि यंग लड़कियों का शोषण भी करते हैं, वे सुशांत सिंह राजपूत जैसे यंग सितारों को उभरने नहीं देते हैं। वे 50 साल की उम्र में स्कूल किड्स का किरदार निभाना चाहते हैं, अगर उनके सामने कुछ गलत भी हो रहा हो तो भी वे किसी के लिए स्टैंड नहीं लेते हैं।

Black Lives Matter vs Sadhu Lynching – Kangana Ranaut Gets Angry on Bollywood Celebs! | Instant Bollywood

 इसी के बाद कंगना Kangana Ranaut ने लगातार दो से तीन और किए और अपनी बातों को रखते हुए  उन्होंने बॉलीवुड के ऊपर कड़ा प्रहार किया। अभिनेत्री कंगना रनौत Kangana Ranaut ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि  फिल्म इंडस्ट्री में एक अलिखित कानून है- तुम मेरे गंदे सीक्रेट्स छिपाओ और मैं तुम्हारे छिपाऊंगा. इनकी वफादारी का सिर्फ ये एक पैमाना है। जब से मैं पैदा हुई हूँ तब से मैं इन कुछ फिल्मी परिवारों को इस इंडस्ट्री को चलाते हुए देख रही हूँ। आखिर ये कब बदलेगा? 

Kangana Ranaut claims Sushant Singh Rajput faced 'emotional, mental lynching'कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर और महाराष्ट्र सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए यह कहा कि बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों अब पता चला कैसा लगता है। जब सारे देश के सामने बेइज़्ज़त किया जाता है। आइसोलेट किया जाता है। क्यूं कहीं छुप या भाग जाने का मन कर रहा है? तुम इतने सारे भेड़िए हो झुंड में, अकेले का मन तो करेगा कि मर जाए, नहीं?

बताते चलें कि बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भी कंगना रानौत ने काफी बॉलीवुड पर हंगामा किया था उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे बहुत  बड़ी साजिश है  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे और भी ऐसे कई राज छुपे हैं जिन पर अभी पर्दा डाला जा रहा है कंगना रनौत ने यह भी दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुद ही आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या की गई है 

Related posts

मराठा आंदोलन के दो साल पूरे होने पर महाराष्ट्र में आज बंद का एलान

rituraj

Petrol Diesel Rate: आज पेट्रोल और डीजल के दामों में नहीं हुई बढ़ोतरी, जानें अपने शहर के रेट

Rahul

कश्मीर घाटी में कर्फ्यू हटते ही प्रदर्शनकारियों ने किया पथराव

bharatkhabar