Breaking News featured दुनिया

इमरान की तीसरी पत्नी ने घर को कहा बाय-बाय, कुत्तों से थी परेशान

marriage imran 1 इमरान की तीसरी पत्नी ने घर को कहा बाय-बाय, कुत्तों से थी परेशान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा दौर में तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने हाल ही में तीसरी शादी की थी, लेकिन उनकी तीसरी पत्नी ने कुत्तों से परेशान होकर इमरान का घर छोड़ कर अपने घर वापस लौट गई है। खबरों के मुताबिक इमरान की पत्नी बुशराने आते ही इन कुत्तों को घर से बाहर कर दिया था,लेकिन बाद में ये कुत्ते फिर से घर में वापस आ गए, जिसके बाद उनकी पत्नी ने घर छोड़ दिया है।marriage imran 1 इमरान की तीसरी पत्नी ने घर को कहा बाय-बाय, कुत्तों से थी परेशान

आपको बता दें कि इमरान ने गुपचुप तरीके से अध्यात्मिक गुरु बुशरा से 31 दिसबंर को शादी कर ली थी। खबरों का कहना है कि बुशरा ने इमरान के पालतु कुत्तों को घर से बाहर कर दिया था, लेकिन वो फिर से घर वापस आ गए। वहीं खबरों की माने तो एक बार घर में कुत्तों के वापस आ जाने की वजह से बुशरा को धार्मिक काम करने में दिक्कतें हो रहीं थीं। वे इन्हें फिर से बाहर करना चाहती थीं।हालांकि इमरान ने कुत्तों को घर से बाहर करने की खबरों को अफवाह बताया था।

उन्होंने कहा था कि उनके पालतू कुत्ते शेरू की कुछ सालों पहले मौत हो गई थी। मालूम हो कि 45 वर्षिय बुशरा एक अध्यात्मिक गुरु हैं और इमरान से पहले उन्होंने खवार फरीद से शादी की थी, जिससे बुशरा को पांच बच्चे हैं।  इमरान खान के बनी गला में स्थित घर में रहते हैं। बुशरा के परिवार का कोई भी सदस्य उनके और इमरान के साथ नहीं रहता था।
रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान की बहन भी इसी घर में रहती हैं और यहां इस घर में रेनोवेशन का काम चल रहा है। लेकिन यह बुशरा को पसंद नहीं था।

Related posts

पश्चिम बंगाल : भवानीपुर उपचुनाव से पहले जारी है तनाव, टीएमसी कार्यकर्ताओं के घेरे में दिलीप घोष

Neetu Rajbhar

27 अक्टूबर 2021 का राशिफल : मिथुन राशि में चंद्रमा करेगा गोचर, जानिए आज सभी राशियों का राशिफल

Neetu Rajbhar

राज ठाकरे हुए मनसे के कार्यकर्ताओं से नाराज, कहा- हमारा काम पिटना नहीं मारना है

Breaking News