featured यूपी

आरएलडी ने जारी की 35 उम्मीदवारों की सूची

RLD आरएलडी ने जारी की 35 उम्मीदवारों की सूची

नई दिल्ली। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए शनिवार को 35 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी।

RLD आरएलडी ने जारी की 35 उम्मीदवारों की सूची

आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह द्वारा उम्मीदवारों की सूची में कैराना से अनिल चौहान, थाना भवन से जावेद राव, चरथावल से सलमान जैदी, पुरकाजी से छोटी बेगम, मुजफ्फरनगर से पायल माहेश्वरी, मीरापुर से मिथलेश पाल, नजीबाबाद से लीना सिंघल, नहटौर से चंद्रपाल बाल्मीकि, बिजनौर से राहुल चौधरी, चांदपुर से एस.के. वर्मा, कांठ से अफाक खान, बिलारी से अनिल चौधरी, नौगावां सादात से अशफाक अली खान, हस्तिनापुर से कुसुम, किठौर से मतलूब गौड़, मुरादनगर से अजयपाल प्रमुख, हापुड़ से अंजू मुस्कान, गढ़मुक्तेश्वर से अय्यूब अली, दादरी से रविन्दर भाटी, जेवर से कमल शर्मा, सिकंद्राबाद से आशा यादव, बुलन्दशहर से भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित, स्याना से सुनील सिंह, अनूपशहर से होशियार सिंह, शिकारपुर से मुकेश शर्मा, खैर से ओमपाल सिंह खटीक, बरौली से नीरज शर्मा, इग्लास से सुलेखा, सादाबाद से अनिल चौधरी, मांट से योगेश नौहवार, एत्मादपुर से प्रेम सिंह बघेल, आगरा ग्रामीण से नायायण सिंह सुमन, पीलीभीत से मंजीत सिंह, बरखेडा स्वामी प्रवक्ता नंद और बस्ती सदर से ऐश्वर्य राज सिंह को टिकट दिया गया है।

आरएलडी ने इससे पहले शुक्रवार को आठ उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। इसमें छपरौली से सहेन्द्र सिंह चौहान, बड़ौत से साहब सिंह, बागपत से करतार सिंह भडाना, लोनी से मदन भइया, मोदीनगर से पंडित सुदेश शर्मा, छाता से ऋषिराज सिंह, गोवर्धन से कुंवर नरेंद्र सिंह और बल्देव से निरंजन सिंह धनगर का नाम शामिल था।

Related posts

पारंपरिक कला संरक्षित करने के लिए शुरू की गयी ओडीओपी योजना

Shailendra Singh

न्यायमूर्ति स्वामी ने हिमाचल के मुख्य न्यायाधीश के रूप में शपथ ली

Trinath Mishra

पर्वतीय खेती के लिए जलाशयों और झीलों का संवर्धन जरूरी : मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र

Rani Naqvi