यूपी

आज से लोकबंधु की ओपीडी शुरू ओपीडी मे कोविड प्रोटोकॉल का रखा जाएगा ध्यान

B8E7E232 1987 45F3 B012 5132C21EF5C9 आज से लोकबंधु की ओपीडी शुरू ओपीडी मे कोविड प्रोटोकॉल का रखा जाएगा ध्यान

लखनऊ:लोकबंधु अस्पताल को नॉन कोविड अस्पताल घोषित कर दिया गया है। जिसके बाद करीब आठ महीने के बाद आज से आम मरीजो की ओपीडी शुरू होगी। अब यहां पोस्ट कोविड मरीजों की ओपीडी के अलावा अन्य बीमारियों से पीड़ित मरीजों का भी इलाज हो सकेगा। अस्पताल प्रशासन की तरफ से अस्पताल के सभी डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ को पत्र भेज समय से आने को कहा गया है।

कानपुर रोड स्थित लोकबंधु अस्पताल को कोरोना मरीज बढ़ने पर शासन ने कोविड अस्पताल बना दिया गया था। इसके बाद यह आम मरीजो की भर्ती के साथ इमरजेंसी सेवा भी बंद कर दी गई थी। करीब 8 महीने के बाद सोमवार को कोरोना संक्रमित आखिरी मरीज डिसचार्ज होने के बाद अस्पताल को नॉन कोविड बना दिया गया है। अस्पताल के निदेशक डॉ अरुण लाल ने बताया कि कोविड मरीज के डिस्चार्ज होने के बाद अस्पताल परिसर को सैनिटाइज करवाया गया है। साथ ही सभी डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ सहित समस्त कर्मचारियों को पहले की तरह समय पर आने को कहा गया है। वही ओपीडी के दौरन कोविड प्रोटोकॉल का पालन पूरी तरह से करवाया जाएगा।

Related posts

सीएम योगी ने की कोरोना की स्थिति पर समीक्षा बैठक, कोरोना नियमों का पालन कराने के दिए निर्देश, कहा- कोरोना कम हुआ है खत्म नहीं

Saurabh

योगी के फरमान के बाद गाजियाबार DM का ओदश- खाली करें गाजीपुर बाॅर्डर

Aman Sharma

दिसंबर महीने तक बंद रहेगा लखनऊ का यह मार्ग, जानिए वजह

Aditya Mishra