Uncategorized Breaking News featured देश राज्य

अमित शाह की रैली में लगे ‘कश्मीर हमारा है के नारे’, जमकर हुआ प्रदर्शन

amit shah 3 अमित शाह की रैली में लगे ‘कश्मीर हमारा है के नारे’, जमकर हुआ प्रदर्शन

एजेंसी, गांधीनगर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने चुनाव प्रचार के दौरान रोड शो के जरिए अपनी सियासी शक्ति का एहसास दिलाने की कोशिश की। खुली जीप में फूल माला से लदे अमित शाह, गांधीनगर की सड़कों पर लोगों का अभिवादन कर रहे थे। बता दें, गांधी नगर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की सीट पारंपरिक सीट रही है, ये बीजेपी की सेफ सीट भी है और इसी सीट पर अमित शाह चुनावी समर में उतरे हैं।
23 अप्रैल को गुजरात की 26 सीटों पर चुनाव होने हैं, लेकिन उसके पहले अमित शाह ने सारी शक्ति लगा दी है। अमित शाह ने गांधी नगर में रोड शो को दो हिस्सों में किया है। पहला हिस्सा सुबह से दोपहर तक का। उसके बाद विश्राम और फिर दूसरा हिस्सा शाम पांच बजे से शुरू हुआ। अहमदाबाद के सरखेज इलाके से सुबह करीब नौ बजे शुरू हुए रोडशो से पहले अमित शाह ने जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय और श्यामाप्रसाद मुखर्जी की तस्वीरों पर माल्यार्पण किया।
इस दौरान अमित शाह ने वहां मौजूद लोगों से ‘‘जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है, सारा का सारा हमारा है’के नारे लगाने के लिए कहा। रोडशो अहमदाबाद शहर के कई हिस्सों से होकर गुजरा जो गांधीनगर निर्वाचन क्षेत्र के तहत आता है। वेजलपुर, आनंदनगर, जीवराज पार्क, मानसी क्रॉस रोड इलाकों के अलावा रोडशो मुस्लिम बहुल जुहापुरा इलाके से भी होकर गुजरा। यह दोपहर करीब एक बजे वस्त्रपुर इलाके में हवेली पर खत्म हुआ। करीब दस किलोमीटर का रोडशो ग्रामीण के साथ-साथ पॉश इलाकों से होकर गुजरा जहां झुलसाने वाली गर्मी के बावजूद लोग शाह का स्वागत करने बाहर निकले। बीजेपी प्रमुख ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया।

Related posts

अब गूगल ही बताएगा आपके नजदीकी शौचालय की दूरी

Breaking News

हिमाचल प्रदेश: बीजेपी ने प्रेम कुमार धूमल को बनाया सीएम उम्मीदवार, शाह ने की घोषणा

Breaking News

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन सायरस मिस्त्री की सड़क हादसे में गई जान, अहमदाबाद से लौट रहे थे मुंबई

Rahul