featured मनोरंजन

स्मृति ईरानी के साथ काम करने वाले एक्टर समीर ने लगाई फांसी, कई दिनों से सड़ रही थी लाश..

sameer 1 स्मृति ईरानी के साथ काम करने वाले एक्टर समीर ने लगाई फांसी, कई दिनों से सड़ रही थी लाश..

बॉलीवुड हो या फिर टीवी की दुनिया हर रोज एक्टर एक्ट्रेस की मरने की खबरें सामने आ रहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत के फांसी लगाने के बाद आज फिर एक टीवी एक्टर ने फांसी लगातार जान देती।

sameer 2 स्मृति ईरानी के साथ काम करने वाले एक्टर समीर ने लगाई फांसी, कई दिनों से सड़ रही थी लाश..
कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है। समीर ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। माना जा रहा है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी। हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे. उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा। वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी।

अभी तक की जानकारी के मुताबिक समीर शर्मा कुछ दिनों से किसी को नजर नहीं आए थे। वहीं जब उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर जब घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला।ऐसे बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक 44 साल के समीर ने मलाड स्थित अपने किराये के फ्लैट में अपने घर के किचन में पंखे में कपड़ा बांधकर फांसी लगा ली। वे मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में रहते थे।इससे पहले, समीर को सेहत से जुड़ी कोई बड़ी परेशानी थी और उनका लंबे समय तक इलाज भी चला था। बाद में वे ठीक होकर एक्टिंग करने लगे थे। वह इस समय स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा थे। उन्होंने शो में कुहू के पिता की भूमिका में नजर आए थे।

https://www.bharatkhabar.com/asaduddin-owaisi-rescts-over-ram-mandir-bhoomi-poojan/
समीर की मौत ने उनके फैंस को सदमें में डाल दिया है। फिलहाल समीर ने मौत को क्यों गले लगाया है। इसकी जांच की जा रही है।

Related posts

गाड़ी चेकिंग के दौरान मिले सोने के बि​स्किट, पुलिस ने किया जब्त

Ankit Tripathi

पाक का झूठ बेनकाब, बलूच नेता बोले जाधव का आईएसआई ने अपहरण करवाया

Breaking News

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीस का 3 दिवसीय भारत का दौरा, 8 मार्च को पहुंचेंगे अहमदाबाद

Rahul