Breaking News featured यूपी

सुप्रीम कोर्ट के वकील शांति भूषण के मकान में कब्जे की कोशिश

शांति भूषण 1

प्रयागराज।पूर्व केंद्रीय मंत्री और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता शांति भूषण का मकान कब्जाने का मामला सामने आया है। उनके रिश्तेदार ने आउट हाउस में रहने वाली एक महिला के खिलाफ गाली-गलौच और कब्जा करने का मुकदमा दर्ज कराया है। सिविल लाइंस पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस हाईप्रोफाइल मामले की जानकारी पुलिस अफसरों को भी दे दी गई है।
शांति भूषण 1
रेलवे के उप मुख्य यांत्रिक अभियंता पराग गुप्ता अपने मामा पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता शांति भूषण के एल्गिन रोड सिविल लाइंस स्थित आवास में रहते हैं। आवासीय परिसर के पीछे कई गैराज व एक दर्जन आउट हाउस हैं। पराग गुप्ता ने सिविल लाइंस थाने में आउट हाउस में रहने वाली महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस को बताया कि आउट हाउस में किसी को भी निर्माण कार्य या मरम्मत कराने की इजाजत नहीं है। इस बीच महिला बिना जानकारी दिए निर्माण कार्य कराने लगीं। उनको कई बार मना किया गया। उनकी स्थिति देखते हुए आउट हाउस के सामने एक कोठरी उनको दे दी गई, जिमसें उन्होंने अपना सामान रख लिया। इसके बाद वरिष्ठ अधिवक्ता के आदेश पर पराग गुप्ता ने पुरानी कोठरी में ताला बंद कर दिया।

आरोप है कि 23 जनवरी को महिला ने ताला तोड़कर पुनः कब्जा कर लिया। जब इसकी जानकारी पराग को हुई तो उन्होंने ताला तोड़ने का कारण पूछा। इस पर महिला ने धमकी दी और झगड़ा करने लगी। इसकी सूचना सिविल लाइंस पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। पराग गुप्ता की तहरीर पर दो दिन पूर्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

Related posts

धोखाधड़ी के मामले में फंसे शिल्पा और राज कुंद्रा, मुंबई में केस दर्ज

shipra saxena

रिंकू शर्मा मर्डर , मर्डर में शामिल सभी आरोपी दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में

Aman Sharma

Breaking News