September 30, 2022 2:58 pm
बिहार

राजद के वरिष्ट्र नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का बयान,नीतीश pm पद के लायक है

raghu राजद के वरिष्ट्र नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का बयान,नीतीश pm पद के लायक है

पटना। राजद के वरिष्ट्र नेता रघुवंश प्रसाद सिंह जो पूर्व केंद्रीय रह चुके है,जिन्होंने अचानक अपने सुरों को बद लिया है,शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते उन्होंने बड़ा बयान दिया है,रघुवंश प्रसाद सिंह कहा की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम पद के लायक है।

raghu राजद के वरिष्ट्र नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का बयान,नीतीश pm पद के लायक है

अपको बता दें की रघुवंश प्रसाद सिंह ने हाल की में महागठबंधन को लेकर दिए बाद कड़ी आलोचना हुई थी। जदयू नेता केसी त्यागी ने रघुवंश प्रसाद और राजद विधायक भाई वीरेंद्र पर कार्रवाई करने की मांग की थी। रंघुवंश प्रसाद सिंह इससे पहले भी नीतीश कुमार को लेकर कई बड़े बयान दे चुके है। मीडिया से बातचीत करते हुए रघुवंश ने कहा की महागठबंधन की एकता चट्टान की एकता की तरह ही मजबूत है। रघुवंश ने कहा की नीतीश कुमार अब प्रधानमंत्री भी बनेंगे।

आपको बता दें की हाल ही में कुछ दिनों से महागठबंधन में राष्ट्रपति चुनाव के मामले और जीएसटी के मुद्दे पर तकरार की स्थिति बनी हुई है,इस समय राजनीति गर्मायी हुई इसी बीच जदयू और राजद दोनों पार्टी के नेता बहुत संभलकर बयाव दे रहे है और ऐसे में हमेशा ही अपने सुरों को अलग रखने वाले नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की है।

राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने कुछ दिनों पहेल कहा था की नीतीश ने धोखा दिया है,नीतीश के साथ ना देने से विपक्ष कमजोर नहीं होगा और नीतीश कोई तोप नहीं है। रघुवंस प्रसाद ने बोला की एक-दो के ईधर-उधर हो जाने से विपक्ष कमजोर नहीं होगा लेकिन कुछ लोगों की असलीयत सामने आ गयी है लेकिन हम राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर विपक्ष एनडीए को बहुत कड़ी टक्कर देगा,साथ ही कहा की नीतीश कोई पूरे देश के नेता तो ही नहीं। रघुवंश प्रसाद सिंह का यह बयान बहुत ही अजीबो-गरीब था की पहेल उस व्यक्ति की तारीफ और बाद में उसी व्यक्ति के लिए बुरा कहना ।

Related posts

सिर्फ केजरीवाल ही नहीं जेठमलानी ने इनका केस भी लड़ा फ्री!

kumari ashu

स्टार्ट-अप इंडिया को प्रमोट करेगी बिहार सरकार, बैंक के कर्ज में देगी 10 फीसदी की छुट

Breaking News

बिहार में कोरोना संक्रमण की संख्या बढ़कर हुई 1178, मरने वालों की संख्या 8 हुई

Rani Naqvi