यौन शोषण के मामले में अमेरिकी गायक जेल में, पत्नी ने भी ठोका मुकदमा

यौन शोषण के मामले में अमेरिकी गायक जेल में, पत्नी ने भी ठोका मुकदमा

View this post on Instagram

Happy Sunday 🎶

A post shared by R Kelly (@rkelly) on

एजेंसी, शिकागो: अमेरिकी गायक आर. केली जो 10 से अधिक आपराधिक यौन शोषण के मामलों का सामना कर रहे हैं, को उनकी पूर्व पत्नी की अपने बच्चे की परवरिश का खर्च के लिए 1,61,000 का भुगतान करने में विफल रहने के कारण जेल में डाल दिया गया है। ‘सीएनएन’ के अनुसार, प्रचारक डारेल जॉनसन ने यहां रिचर्ड जे. डेली सेंटर में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केली (52) को बुधवार शाम जेल में डाल दिया गया और वह बाल सहायता मामले में सुनवाई की अगली तारीख के अगले दिन 13 मार्च को जेल से बाहर आ सकते हैं।

अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, केली ने अपनी पूर्व पत्नी को छह फरवरी तक बाल सहायता के लिए 1,69,000 का भुगतान करने में असफल रहे हैं। उन्हें आठ जनवरी 2009 को हर माह 20,833 डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया गया था लेकिन उन्होंने इसका पालन नहीं किया।

अदालत की अवमानना के मामले का सामना करने से बचने के लिए न्यायाधीश ने बुधवार को केली को 1,61,663 का भुगतान करने का आदेश दिया। बता दें कि यह खबर उसी दिन आई जब ‘सीबीएस’ ने केली के साथ साक्षात्कार के पहले भाग को प्रसारित किया जहां उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर स्पष्टीकरण दिया था।