मीका सिंह ने बुक किया पूरा बिजनेस क्लास, लोगों ने ऐसे उडाया मजाक

मीका सिंह ने बुक किया पूरा बिजनेस क्लास, लोगों ने ऐसे उडाया मजाक

नई दिल्ली। सिंगर मीका  सिंह काफी बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुके हैं। एक बार फिर मीका द्रारा एक बेतुका सा वीडियो  सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है जिसतकी वजह से मीका काफी ट्रोल हो रहे हैं। आपको बता दें कि मीका ने अपना रुतबा दिखाने के लिए एक फ्लाइट के बिजनेस क्लास की पूरी 10 की 10 सीट बुक कर लीं। इसके बाद उन्होंने ये दिखाने के लिए वीडियो भी बनाया। जब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोल करने वालों में सिंगर शान भी शामिल थे।

मीका सिंह
मीका सिंह
मीका ने दिखाया शो-ऑफ

दरअसल, मीका सिंह  हाल ही में दुबई के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान उन्होंने शो-ऑफ के लिए फ्लाइट के बिजनेस क्लास का पूरा कंपार्टमेंट बुक कर लिया। फिर इसका वीडियो बनाया। इस वीडियो में मीका कह रहे हैं कि वे पूरे बिजनेस क्लास में अकेले शेर की तरह यात्रा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा करने के बाद लोग उन्हें फॉलो करने लगेंगे।

देखें वीडियो

 

आपको बता दें कि मीका के इस वीडियो का जवाब भी लोगों ने वीडियो बनाकर उनका मजाक उड़ाते हुए दिया। शान ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो मीका की ही स्टाइल में कह रहे हैं कि मैं और मेरी फैमिली जहां भी जाते हैं हम पूरी बॉलिंग एली बुक कर लेते हैं, ताकि हमें कोई और डिस्टर्ब न करें। हम मीका को फॉलो कर रहे हैं।


एक यूज़र ने लिखा, ‘एक सीट के पैसे किसी गरीब को देकर देखिए। लाइफ फर्स्ट क्लास हो जाएगी।’ वहीं एक यूज़र ने लिखा, ‘जब ज़रूरत से ज़्यादा पैसा आ जाए तो ऐसे ही काटता है।’

इसी के साथ एक अन्य यूजर की ओर से लिखा गया ‘यह कोई अच्छा काम नहीं किया, जो इतना पैसा बर्बाद किया जाए। यदि इतना पैसा था तो अपने रब को राज़ी करते। किसी गरीब की मदद करते या फिर दान दे देते। तुम तुम ज़्यादा लोगों के दिल में जगह बना सकते थे। पहले मेरे दिल में तुम्हारे लिए इज्ज़त थी, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद अब नहीं है।’

मशहूर सिंगर मीका के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज