मिशेल और ओपरा के साथ कहा स्टेज शेयर करेंगी कंगना-जाने

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की ‘क्वीन’ यानी कि कंगना रनौत ने बहुत कम समय में वो मुकाम हासिल किया है, जहां पहुंचना हर किसी के बस में नहीं होता है हालाकिं कंगना ने यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी हैं। और उन्हें काफी लंबे वक्त बाद ही बॉलीवुड में कंगना ने अपना स्थान ग्रहण किया हैं पर अब कंगना का स्थान और ज्यादा बढ़ जाएगा जब कंगना इन लोगों के साथ स्टेज श्यर करेगी। अब कंगना रनौत अपने करियर में एक और ऊंचाई को छूने जा रही हैं।

बॉलीवुड हसीना कंगना आपको अमेरीका के पूर्व राष्ट्रपति की पत्नी मिशेल ओबामा और फेमस होस्ट और ऐक्ट्रेस ओपरा विनफ्रे के साथ ‘गांधी गोज़ ग्लोबल’ समिट में स्टेज शेयर करते हुए दिखाई देंगी। बता दे कि कंगना रनौत तीन बार नेशनल अवार्ड जीत चुकीं कंगना रनौत अपने इस कार्यक्रम को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हैं। ये कार्यक्रम न्यू जर्सी में अगस्त के महीने में होगा, जिसमें अपने-अपने क्षेत्र के प्रभावशाली व्यक्ति महात्मा गांधी के विचारों को अपनी तरह से व्याखित करेंगे। बता दे कि इसको लेकर कंगना ने कहा हैं कि यें कार्यक्रम उऩके बेहद लकी हैं ।

आपको बता दें कि इस बारे में मीडिया में कंगना ने बयान दिया है कि मेरे लिए ये बात हमेशा मायने रखती है कि हम समाज को क्या दे रहे हैं और हमारे किस कदम का असर लोगों पर किस तरह से पड़ रहा है। बापू हमेशा से ही लोगों के लिए मार्गदर्शक रहे हैं बापू हमेशा से ही लोगों के लिए मार्गदर्शक रहे हैं, मुझे खुशी है कि मुझे ऐसा मौका मिल रहा है। मैं अपना भाषण तैयार करूंगी क्योंकि बापू को विचारों व्याखित करना आसान नहीं है।

कंगना ने कहा हैं कि वो ओपरा को पसंद करती हैं… कंगना के शब्द…..मैं कभी किसी की फैन नहीं रही हूं लेकिन ओपरा को पसंद करती हूं। मैं मुंबई लौटकर सोचूंगी कि मैं वहां उनसे क्या बात करूंगी। बता दे कि कंगना जल्द ही कंगना अपनी नई फिल्म लेकर आ रही हैं जिसका नाम हैं ‘मणिकर्णिका’ जिसमें कंगना का किरदार काफी दमदार हैं जिसको लेकर वो काफी बिजी हैं।