December 6, 2022 1:44 pm
featured देश राज्य

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

bJP के राष्ट्रीय महासचिव की तबीयत बिगड़ी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव रामलाल की तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अगर बीजेपी के नेताओं की सेहत की खबरों पर गौर करें तो कहा जा सकता है कि पार्टी के नेताओं के लिए सेहत के लिहाज से वक्त काफी मुश्किल भरा है। आपको बता दें कि बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह को भी स्वाइन फ्लू की शिकायत के चलते दिल्‍ली एम्‍स में भर्ती कराया गया है।

 

bJP के राष्ट्रीय महासचिव की तबीयत बिगड़ी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

 

अमित शाह के एम्स में भर्ती होने के महज कुछ घंटों बाद भारतीय जनता पार्टी राष्‍ट्रीय महासचिव रामलाल को तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा। गौरतलब है कि हालिया वक्त में तबियत बिगड़ने वाले बीजेपी नेताओं की संख्या का आंकड़ बड़ रहा है। भाजपा नेता लगातार एक के बाद एक बीमार हो रहे हैं। बीमारी की चपेट में आने वाले अधिकतर वरिष्ठ भाजपा नेता हैं।

बीमारी से लड़ रहे भाजपा नेताओं में रामलाल और अमित शाह के नाम प्रमुख हैं। इनके अलावा गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर, केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, रविशंकर प्रसाद और नितिन गडकरी की तबियत भी खराब है। मालूम हो कि मनोहर पर्रिकर कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-अपने बयान पर घिरे कर्नाटक सीएम कुमारस्वामी, भाजपा ने किया वार

अरुण जेटली और सुषमा स्वराज का किडनी ट्रांसप्लांट हो चुका है। याद दिला दें कि महज कुछ दिनों पहले ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ब्लड स्तर के कम होने से मंच में ही बेहोश हो गए थे। मंगलवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को सीने में दर्द के कारण एम्स में भर्ती कराया गया था। इतना ही नहीं बीमारी के कारण गत वर्ष बीजेपी को एक केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के रूप खोना पड़ा। अनंत कुमार की तबियत खराब होने से निधन हो गया था।

इसे भी पढ़ें-सबरीमाला मंदिर: भाजपा और सीपीआईएम नेता के घर बम से हमला, 20 लोग गिरफ्तार

Related posts

नीतीश कुमार बने हुए हैं मौनी बाबा- गिरिराज सिंह

Pradeep sharma

शत्रुघ्न सिंहा ने जताई कैग की रिपोर्ट पर चिंता

Rani Naqvi

कहीं आपकी ट्रेन रद्द तो नहीं, रेल यात्रा से पहले पढ़ें ये खबर

Nitin Gupta