बिहार- सरकारी सेवा से यें इंजीनियर था परेशान कर ली सुसाइड

नई दिल्ली। जहां एक ओर युवा नौकरी से परेशान हैं तो वहीं दूसरी ओऱ युवा सरकारी सेवा में भी परेशान हैं जिसके चलते वो सुसाइड करने से भी पीछे नहीं हटते हैं ऐसा ही हुआ बिहार के शास्त्री नगर थाने में रहने वाले सुधीर कुमार सिन्हा के साथ जो सरकारी सेवा में परेशान थे जिसकी वजह से उन्होनें सुसाइड कर लिया। बता दे कि सुधीर कुमार ने शास्त्री नगर थाने के एजी कॉलोनी इलाके में स्थित छह मंजिले तारा टॉवर अपार्टमेंट की छत से कूद कर भागलपुर में कार्यरत पीएचईडी के चीफ इंजीनियर सुधीर कुमार सिन्हा ने खुदकुशी कर ली हैं। बता दे कि पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ हैं।

क्या है सुसाइडल नोट में

सुसाइडल नोट में सुधीर कुमार सिन्हा ने इस बात का केवल जिक्र किया है कि वे अपनी सरकारी सेवा से परेशान हैं और इसलिए वे आत्महत्या कर रहे हैं. सुसाइडल नोट में किसी खास व्यक्ति से परेशान होने का जिक्र नहीं किया है।

दूसरी ओर, उनके भाई व रिटायर्ड चीफ बैंक मैनेजर सुनील कुमार सिन्हा ने भी पुलिस के समक्ष इस बात का समर्थन किया कि वे जबसे भागलपुर गये थे, तब से अपनी नौकरी के कारण परेशान रहते थे। शास्त्री नगर थानाध्यक्ष निहार भूषण ने बताया कि जांच की जायेगी। फिलहाल परिजनों के बयान के आधार पर यूडी केस दर्ज कर लिया गया है। परिजनों ने किसी पर भी परेशान करने का आरोप नहीं लगाया है।