September 22, 2021 8:16 pm
देश मनोरंजन

पोज़ देती हुई नज़र आ रही है अभिनेत्रियां, वायरल हुई तस्वीर…

वायरल

त्योहार बी-टाउन सेलेब्स के लिए एक स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है। त्योहार उन्हें डिजाइनर पारंपरिक पोशाक पहनने का मौका देता है। जिसकी तस्वीर अब वायरल हो रही है और इंटरनेट पर रोष पैदा कर रही है, अन्य महिलाओं को उनकी शैली के बारे में बताने के लिए प्रज्वलित करता है। ये तस्वीर करवाचौथ पर ली गयी थी। जो सोशल मीडिया पर फ्रेंडशिप डे के अवसर पर ट्रेंड कर रही है। आपको बता दें कि करवाचौथ मुख्य रूप से उत्तर भारत में मनाया जाता है लेकिन अब यह देशभर में ट्रेंड कर रहा है। और अधिकतर महिलाये अब करवाचौथ मनाने लगी है। श्रीदेवी ने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों के साथ ये तस्वीर साझा करने के लिए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और रवीना टंडन के साथ अन्य लोगों के साथ कैप्शन दिया, “हैप्पी करवा चौथ!

दोस्तों के साथ वायरल हो रही श्रीदेवी की तस्वीर

आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर श्रीदेवी शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन की एक तस्वीर साझा की जा रही है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही है। जिसे लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर को खूब शेयर भी किया जा रहा है। इस तस्वीर में मौजूद सभी अभीनेत्रियों को भरपूर प्यार मिल रहा है। साथ ही इनके लुक्स पर भी ध्यान दिया जा रहा है। इनके द्वारा पहनी गयी ड्रेस को खूबसूरत लुक दिया गया है। जो बहुत ही आकर्षित लग रही है। आपको बता दें कि यह तस्वीर करवा चौथ पर ली गई तस्वीर है जिसे आज फ्रेंडशिप डे के अवसर सोशल मीडिया पर एक बार फिर से साझा किया जा रहा है। इस तस्वीर में श्रीदेवी के साथ शिल्पा शेट्टी रवीना टंडन नीलम कोठारी संजय कपूर की पत्नी महीप संधू चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे समेत कई कई बॉलीवुड हस्तियां मौजूद है यह तस्वीर अनिल कपूर और सुनीता कपूर के घर करवा चौथ की पूजा के बाद ली गई जिसमें वरुण धवन की मां करुणा धवन और भाभी जाह्नवी धवन भी मौजूद रही।

श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम पर किया था शेयर

इस तस्वीर को श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें सभी अभिनेत्रियों ने अलग-अलग प्रकार की वेशभूषा पहनी हुई है। इस तस्वीर के माध्यम से सभी अभिनेत्रियां अपनी परंपरा को दर्शाने की कोशिश कर रही है। आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर यह तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की जा रही है। जिसमें अभिनेत्रियों की वेशभूषा एक पारंपरिक वेशभूषा दिखाई पड़ रही है। जिसमें सभी अभिनेत्रियां खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में श्रीदेवी भी एक अच्छी खूबसूरत वेशभूषा में दिखाई पड़ रही है।

अलग अंदाज में है अभिनेत्रियां

इस तस्वीर में सभी अभिनेत्रियां अपने अलग अंदाज में नजर आ रही है इस तस्वीर के माध्यम से यह दर्शाया गया है कि भारतीय परंपरा आज भी देश के हर कोने में मौजूद है। इस तस्वीर में बहुत सारी महिलाओं को आकर्षित भी किया है जिसमें बड़े साज और सज्जा के साथ सभी अभिनेत्रियां मौजूद हैं त्योहार अभिनेत्रियों को डिजाइनर पारंपरिक पोशाक पहनने का एक मौका देती है बात अगर करवा चौथ की की जाए तो यह मुख्य रूप से उत्तर भारत में मनाया जाता है लेकिन अभी यह देशभर में मनाया जाने लगा है इस प्रकार की तस्वीरें इन त्योहारों ए वेशभूषा और को एक बड़े स्तर पर ले जाने का काम करती है देश की अधिकतर महिलाएं इन तरीकों को अपनाने लगती है वेरी ने अपनी जीवनशैली का हिस्सा बना लेती हैं इस तस्वीर में आप श्रीदेवी को एक सुंदर चुनरी साड़ी पहने देख सकते हैं जिसमें वह बहुत ही सुंदर लग रही है साथ ही शिल्पा शेट्टी लाल और पीले रंग की साड़ी के साथ देखी जा सकती है और रवीना टंडन एक सूट पहनकर दिखाई दे रही है इस तस्वीर में भारतीय वेशभूषा में सभी अभिनेत्रियों खूबसूरत लग रही हैं यह तस्वीर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Related posts

वेंकटप्पा पुटप्पा को गूगल ने डूडल बनाकर श्रद्धांजलि दी

Vijay Shrer

विषम परिस्थियों में भी खरा उतरा है सीआरपीएफ और आरएएफ बल- गृहमंत्री

mahesh yadav

Ind vs Aus: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को फॉलोऑन देकर दोहराया इतिहास

Ankit Tripathi