पत्रकार से बोले सलमान- हिंदी में सवाल पूछते शर्म नहीं आती, मिला ये करारा जवाब

पत्रकार से बोले सलमान- हिंदी में सवाल पूछते शर्म नहीं आती, मिला ये करारा जवाब

सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर लांच हो गया है। ट्रेलर लांच होते ही फैंस इसके दीवाने हो गए हैं। मंगलवार शाम को ट्रेलर लांचिंग के लिए एक स कॉन्फ्रेंस रखी गई थी । इस दौरान फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी ।

 

 

इस मौके एक पत्रकार को सलमान ने हड़का दिया । उसके बाद पत्रकार ने जो जवाब दिया उससे सब चौंक गए। दरअसल, पत्रकार ने ‘रेस 3’ की लीड अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडीज से हिंदी में एक सवाल पूछा ।

 

पत्रकार ने कहा, ‘आप सीक्वेल क्वीन बन गई हैं। लगातार कई फिल्मों के सीक्वेल में आप नजर आ रही हैं।’ जैसे ही पत्रकार का सवाल खत्म हुआ, तो जैक्लिन अंग्रेजी में जवाब देने लगीं। तभी सलमान खान ने पत्रकार से कहा कि शर्म नहीं आती हिंदी में सवाल पूछते हो।

 

सलमान का इतना कहना था कि पत्रकार ने भी जवाब दे दिया। इस बात के जवाब में पत्रकार ने कहा कि सर मुझे अंग्रेजी नहीं आती है। बता दें सलमान ने पत्रकार से ये बात सिर्फ मजाक में कही थी । पत्रकार ने भी मजाक में जवाब दिया ।

 

सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म की चर्चा हो रही है । कुछ दर्शकों को ट्रेलर पसंद आया तो कुछ की समझ से बाहर रहा । कुछ सीन को लेकर सलमान खान को ट्रोल भी किया जा रहा है ।