मनोरंजन

नागिन ने Towel Photoshoot से सोशल मीडिया पर लगाई आग

Untitled 58 नागिन ने Towel Photoshoot से सोशल मीडिया पर लगाई आग

नई दिल्ली। टी.वी से फिल्मों की दुनिया में एंट्री मारने वाली नागिन आजकल सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं जी हां हम बात कर रहे हैं छोटे पर्दे की सुपरहिट नागिन यानि की मौनी रॉय की जिन्होनें हाल ही में एक हॅाट फोटोशूट करवाया हैं जिसे लेकर वो चर्चा बटोर रही हैं बता दे मोनी ने बुलगेरिया में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग का शेड्यूल खत्म किया है और शूटिंग पूरी करने के बाद मौनी ने इस टाइम को मस्ती भरें अंदाज में इंजॉय किया हैं।

 

Untitled 58 नागिन ने Towel Photoshoot से सोशल मीडिया पर लगाई आग

 

जिसमें वा काफी मस्ती भरें अंदाज में नजर आ रही हैं। मौनी का यें फॉटोशूट टावेल का हैं जिसमें वो टावेल में लिपटी हुई दिखाी दे रही हैं। जिससे लोगों की नजरें उनसे नहीं हट रही हैं। मौनी ने बुल्गारिया से अपनी कुछ हॉट फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों में मौनी ने सफेद रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई हैं और कैमरे को देखकर पाउट कर रही हैं।

मौनी रॉय इन तस्वीरों में बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। इस फोटो का कैप्‍शन है “Lone dreamscapes” मौनी ने जो अपनी पहली पिक डाली है उस पर 1.5 million लाइक्‍स आए हुए हैं, जिसमें फैंस ने उनकी काफी तरीफें की हैं। हरी घांस पर लेटी मौनी की ये पिक्‍स कहीं आपकी जान ना ले ले, इस बात का खास ख्‍याल रखें।

वैसे देखा जाए तो मौनी नागिन 2 के ऑफ एयर होने के बाद केवल सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। टॉवेल में लिपटी यह उनकी ऐसी पिक है जिसे देख कर आपके पसीने आ जाएंगे। मौनी इन दिनों टीवी की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में शामिल हो चुकी हैं।इसकी वजह उनका डेब्यू है।
बता दे कि मौनी रॉय नागिन में लीड रोल निभा रही थी और अब उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला हैं।

Related posts

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने लाइव चैट के दौरान किया अपने एक रिश्तेदार के कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा

Rani Naqvi

माही गिल ने दिया बयान सलमान खान के साथ काम करके मेरे करियर पर लग गया ब्रेक

mohini kushwaha

करवा चौथ पर केवल महिलाओं के व्रत रखने से अमिताभ निराश

bharatkhabar