September 26, 2021 12:39 am
featured मनोरंजन

जांच में बुरी फंसी रिया चक्रवर्ती..

riya 2 जांच में बुरी फंसी रिया चक्रवर्ती..

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुरी तरह से फंस गई हैं। ईडी और सीबीआई की जांच के बाद रिया चक्रवती अपने परिवार के साथ ईडी के दफ्तर पहुंची। जहां पर उनसे सुशांत केस को लेकर कई सवाल पूछे गये हैं।

सुशांत मामलें

रिया चक्रवर्ती का कॉल रेकॉर्ड डीटेल्स सामने आया है, जो केस में सबूत को तौर पर काफी अहम साबित हो सकते हैं। इस सीडीआर डाटा के मुताबिक, ऐसा लग रहा है कि रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस के सीनियर अधिकारी के टच में थीं। सीडीआर में उस पुलिस अधिकारी का नाम भी सामने आया है जिनसे रिया की बात हुई थी।

इससे पहले ही बिहार पुलिस में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बयान आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि रिया को मुंबई पुलिस में से किसी की मदद मिल रही है। अब रिया के कॉल डीटेल्स से दूध का दूध और पानी का पानी होता नजर आ रहा है।सीडीआर डीटेल्स में यह जानकारी सामने आई है कि रिया ने बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से सम्पर्क में थीं। इस डीटेल्स में जो जानकारियां हाथ लगी हैं उनमें बताया गया है कि रिया और मुंबई पुलिस के इस अधिकारी के बीच चार कॉल्स और 1 SMS किए गए थे।

https://www.bharatkhabar.com/hinduist-fire-brand-leader-lg-in-jammu-and-kashmir/
सुशांत केस में लगातार रिया फंसती जा रही हैं। उनको लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। जिनको देखते हुए सुशांत का केस सीबीआई को दे दिया गया है और ईडी भी मामले की जांच कर रही है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि, जांच में कई सारे खुलासे हो सकते हैं।

Related posts

बंगाल: छठे चरण की वोटिंग जारी, 306 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला

pratiyush chaubey

योगी आदित्यनाथ ने स्कूलों को लेकर जारी किया कड़ा फरामान

rituraj

पाकिस्तान प्लेन क्रेश हादसे में कहां से आयी 3 करोड़ नकदी?

Mamta Gautam