देश यूपी राज्य

कानपुर में तेज रफ्तार का कहर…आईपीएस के माता पिता समेत 5 लोगो की मौत

PicsArt 02 19 09.36.05 कानपुर में तेज रफ्तार का कहर...आईपीएस के माता पिता समेत 5 लोगो की मौत

उत्तर प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है जिसके चलते लोगो को अपनी जान तक से हाथ धोना पड़ रहा है. दरअसल बीती रात को कानपुर हाइवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी. आपको बता दे की इस सड़क हादसे में पश्चिम बंगाल कैडर के आईपीएस अफसर अरविंद आनंद के पिता, मां, बहन, साले और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. पूरी घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया. हालाकि हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी पश्चिम संजीव सुमन और घाटमपुर थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे लोगों बाहर निकाला. पूरी घटना में कार और ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कानपुर से हमीरपुर की तरफ जा रही एक कार ने वीरपुर गांव के पास पहले से खड़े एक ट्रक के पीछे रुक गई. इस बीच पीछे आए दूसरे ट्रक ने अंधेरे में कार को पीछे से टक्कर मार दिया. दो ट्रकों के बीच फंसी कार जोरदार टक्कर में पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन तब तक अंदर ड्राइवर समेत मौजूद पांच लोग मौत हो चुकी थी. मृतकों में आईपीएस अरविंद के माता-पिता भी शामिल हैं. पश्चिम बंगाल के हावड़ा में तैनात अरविंद आनंद 2016 बैच के आईपीएस हैं.
पुलिस ने बताया कि आईपीएस अरविंद आनंद का परिवार मध्य प्रदेश के छतरपुर में रहता है. बताया जा रहा है कि आईपीएस के पिता जो की दिनेश रजक (53), मां रजनी (51), बहन अंकिता (24), साला देवेंद्र (22) और ड्राइवर आई-10 कार से रिश्तेदार के घर रायबरेली गए थे.

Related posts

सपा सरकार पर बरसे अमित शाह

piyush shukla

लखनऊ के दिल में हमेशा रहेंगे अटल बिहारी वाजपेयी: महापौर

Aditya Mishra

अब अखिलेश का नया पता 4 विक्रमादित्य मार्ग

bharatkhabar