December 7, 2022 4:33 pm
featured देश

कांग्रेसी नेता का विवादित बयान, शाह की बीमारी को बताया शुअर का बुखार

बीके हरिप्रसाद.. कांग्रेसी नेता का विवादित बयान, शाह की बीमारी को बताया शुअर का बुखार

कांग्रेस के नेता और राज्यसभा में सांसद बीके हरिप्रसाद ने बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी पर विवादित बयान दिया है। सांसद ने कहा कि हमारे कुछ विधायक वापस लौट आए हैं। इससे अमित शाह डर गए और उनको बुखार आ गया है। इतना ही नहीं उन्होंने शाह के बुखार को शुअर का बुखार तक कह दिया। हरिप्रसाद इतने पर भी नहीं रुके उन्होंने कहा कि शाह को स्वाइन फ्लू (Pig Fever) हुआ है। अगर वह कर्नाटक सरकार को गिराने की कोशिश करेंगे तो वह इतना जान लें कि उनको सिर्फ स्वाइन फ्लू नहीं बल्कि उल्टी और लूज मोशन भी होगा।

 

बीके हरिप्रसाद.. कांग्रेसी नेता का विवादित बयान, शाह की बीमारी को बताया शुअर का बुखार
कांग्रेसी नेता का विवादित बयान, शाह की बीमारी को बताया शुअर का बुखार

इसे भी पढ़ें-कर्ज माफी का सवाल नहीं उठता, क्यों करेंगे कर्ज माफ- गौरीशंकर बिसेन

सांसद बीके हरिप्रसाद के बयान पर भाजपा के केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि जिस तरह का गंदा और बेहूदा बयान कांग्रेस के सांसद बीके हरिप्रसाद ने अमित शाह के स्वास्थ्य के लिए दिया है, यह कांग्रेस के स्तर को दर्शाता है। अमित शाह फ्लू का उपचार करा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का उपचार मुश्किल है।

कांग्रेसी नेता के बयान पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि इस तरह के बयान कांग्रेस नेतृत्व की हताशा को दर्शाते हैं। हालांकि हरिप्रसाद के विवादित बयान पर कांग्रेस का प्रवक्त प्रियंका चतुर्वेदी ने सफाई देते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी की राय साफ बता दी है कि हमारे किसी भी विरोधी नेता की अच्छी सेहत की हम कामना करते हैं। प्रियंका ने कहा, मुझे नहीं लगता इसके बारे में पार्टी अध्यक्ष के बयान के बाद कोई सवाल रह जाता है।

इसे भी पढ़ें-महाराष्ट्र: अमित शाह के बयान पर शिवसेना ने किया जोरदार पलटवार

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली इलाज कराने के लिए अमेरिका गए हैं। इस खबर के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि इस मुश्किल वक्त में मैं और पूरी कांग्रेस पार्टी आपके व आपके परिवार के साथ है। अमित शाह को स्वाइन फ्लू हुआ है और वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। जानकारी के मुताबिक स्वाइन फ्लू के कारण शाह को अगले दो-तीन दिनों तक भर्ती रखा जा सकता है। शाह ने अपनी बीमारी की जानकारी ट्वीट कर दी है।

इसे भी पढ़ें-कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों के शपथ समारोह में अखिलेश व मायावती नहीं होंगे शामिल

Related posts

रायबरेली के कोरोना अस्‍पताल में हुई ऐसी हरकत, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Shailendra Singh

गहलोत सरकार के दो साल पूरे होने पर भाजपा ने मनाया काला दिवस, साथ ही सरकार का पुतला दहन किया

Aman Sharma

पोर्ट ब्लेयर जा रहा वायुसेना का विमान 29 यात्रियों सहित लापता

bharatkhabar